इस साल VALENTINE’S DAY पर ये स्टार्स, अकेले मनाएंगे प्यार का दिन

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

फरवरी का महीना आते ही सभी पर प्यार का खुमार चढ़ने लगता है। वैलेंटाइन डे (Valnetine Day) का इंतजार प्रेमी बेसब्री से करते हैं। यूं तो प्यार करने वालों के लिए हर दिन खास होता है लेकिन वैलेंटाइन डे की बात ही कुछ और होती है। अब जब बात प्यार करने वालो की हो रही हैं तो क्यों ना उन स्टार्स के बारे में भी बात कर ली जाये जिनकी ज़िंदगी में ना तो कोई वैलेंटाइन के लिए है और वो जी रहे हैं सिंगल लाइफ(Single Life)। चलिए आज नजर डालते हैं उन्ही स्टार्स के जो इस साल वैलेंटाइन डे पर हैं सिंगल –

रणदीप हुड्डा –

कभी मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रणदीप हुड्डा की लवस्टोरी बेहद सुर्खियां बटोरा करती थी। नीतू चंद्रा के साथ भी रणदीप हुड्डा तीन साल तक रिलेशन में रहे। लेकिन शादी करके घर उन्होने भी नहीं बसाया। 44 साल के हो चुके रणदीप का फोकस भी उनके करियर पर ही है।

भूमि पेडनेकर-

भूमि पेडनेकर इस समय बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। भूमि इस समय अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। भूमि हैप्पिली सिंगल हैं और इस साल वो भी अकेले वैलेंटाइन मनाएंगी। 

कार्तिक आर्यन –

बॉलीवुड के चॉक्लेटी बॉय की इमेज बना चुके कार्तिक आर्यन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। पहले सारा अली खान के साथ ब्रेकअप की खबरें और फिर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ टुटा दोस्ताना कार्तिक की सिंगल इमेज बताने के लिए काफी है। ब्रेकअप के बाद फ़िलहाल कार्तिक का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा है इसलिए उनके सिंगल कहना ही ठीक होगा। 

नोरा फतेही – 

बॉलीवुड में नोरा को डांसिंग क्वीन भी कहा जाता हैं । बेहद ही कम समय में नोरा ने अच्छी खासी पापुलैरिटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हासिल हासिल कर ली है। वो अलग बात है  जब नोरा फतेही अंगद बेदी से बहुत प्यार करती थीं। दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद नोरा अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। 

सारा अली खान –

कार्तिक आर्यन के साथ ब्रेकअप के बाद सारा अली खान फ़िलहाल सिंगल है और इस वैलेंटाइन डे पर उनका स्टेटस सिंगल है। कार्तिक और सारा दोनों के रोमांस के चर्चे जोरों पर थे। हालांकि कुछ समय पहले खबरे आई कि दोनों अलग हो चुके हैं और एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर चुके हैं। 

जान्हवी कपूर-

इस लिस्ट में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का नाम भी शुमार है। बीते दिनों कार्तिक के साथ उनका नाम जरूर जुड़ा लेकिन खबरें ये भी थीं किअब दोनों के रास्ते अलग हो गए है। इस बार वैलेंटाइन पर जान्हवी भी सिंगल ही हैं। 

कंगना रनौत –

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर है। इस समय कंगना भी सिंगल हैं। बीते जमाने में कंगना ने शेखर सुमन के बेटे अध्ययन  को डेट जरूर किया था लेकिन इस समय वो सिंगल है और अकेले ही वैलेंटाइन डे मनाएंगी। 

अमीषा पटेल –

80-90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल का जादू आज भी लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। भले भी एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से गायब हो चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 44 की हो चुकी अमीषा फ़िलहाल सिंगल ही हैं। 

शमिता शेट्टी –

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता 42 साल की हो गई हैं और हैप्पिली सिंगल हैं। शमिता को अभी तक अपने मिस्टर परफेक्ट की तलाश है। वैसे ऐसा भी नहीं है कि शमिता को कभी प्यार नहीं हुआ। एक वक्त था, जब शमिता शेट्टी प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड हरमन बावेजा को डेट करती थीं। लेकिन अफसोस कुछ सालों की डेटिंग के बाद ही शमिता और हरमन का ब्रेकअप हो गया था। 

उर्वशी रौतेला –

 बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  की गिनती सोशल मीडिया सेंसेशन की लिस्ट में होती है। फ़िलहाल उर्वशी अपने करियर पर फोकस कर रही है और उनका रिलेशनशिप स्टेटस भी सिंगल ही हैं।

Leave a Reply

Next Post

सड़क, बिजली और सिंचाई संसाधनों के नेटवर्क को पूरा करने पर जोर : भूपेश बघेल : लोकवाणी की 15वीं कड़ी में आम जनता से रू-ब-रू हुए मुख्यमंत्री

शेयर करेजनता की खुशहाली और राज्य के विकास को लेकर रखा सरकार का विजन ‘उपयोगी निर्माण-जन हितैषी अधोसंरचनाएं और आपकी अपेक्षाएं’ विषय पर की चर्चा छत्तीसगढ़ को उत्पादक भी बनना है और उपभोक्ता भी राज्य के बहुमूल्य संसाधनों का उपयोग करके छत्तीसगढ़ के लोग भी समृद्ध और खुशहाल बने गौठान […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद