होमेथॉन एक्स्पो 2024 अब बना हरित उपक्रम

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 05 अक्टूबर 2024। नेशनल रिअल एस्टेट डेवलपमेंट काऊन्सिल (नरेडको), महाराष्ट्र की ओर से भारत के सबसे बड़े रिअल एस्टेट एक्स्पो के तीसरे पर्व- ‘होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो 2024 प्रदर्शनी का आयोजन 4 से 6 अक्टूबर के दौरान मुम्बई के जिओ वर्ल्ड कन्वेन्शन सेंटर, बीकेसी मे किया जा रहा है। अब यह प्रदर्शनी हरित प्रदर्शनी बन जाएगी। इस उपक्रम के बारे में बोलते हुए नरेडको के उपाध्यक्ष श्री. राजन बांदेलकर ने कहा, “नरेडको महाराष्ट्र ने हरदम सक्षम शाश्वत पध्दती के निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया है। एक अनोखा कदम उठाकर हम इस साल के होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो में भविष्य के शाश्वत हाऊसिंग को प्रदान करनें पर ध्यान दे रहे हैं। होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो के बारें में जानकारी देते हुए नरेडको महाराष्ट्र के अध्यक्ष श्री प्रशांत शर्मा ने कहा, “घर खरीदने के लिए इच्छुक लोगों में हम काफी उत्साह देख रहे हैं। होमेथॉन प्रॉपर्टी एक्स्पो 2024 से हमें आशा है कि घरों की बिक्री में बढ़ोत्तरी होगी। इस साल के एक्स्पो की यह विशेषता यह है कि इस साल विशेष छूट और दशहरे के उपलक्ष्य में विशेष ऑफर्स विकासकों साथा वित्तीय सेवा प्रदाताओं से भी दी जाएगी। इससे खरीदने के लिए इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छा मौका मिलेगा और वे उनके सपनों का घर खरीद सकेंगे।  

पाशा पटेल के अनुसार, “राज्य में जलवायु परिवर्तन से मुकाबला करते हुए रिअल एस्टेट क्षेत्र का बड़ा योगदान है क्योंकि बांबू जैसी वस्तुओं का प्रयोग प्रकल्प में परंपरागत चीजों के उपयोग की जगह पर करनें से वातावरण में सकारात्मक परिणाम होंगे तथा तापमान की समस्या से छुटकारा मिल सकेगा।

 होमेथॉन एक्स्पो 2024 का प्रसार बॉलिवुड की मशहूर जोड़ी रितेश और जिनिलिया देशमुख कर रहें हैं। इस प्रदर्शनी में 1000 से भी अधिक महाराष्ट्र के मशहूर पेशेवरों के प्रकल्प पेश किए जाएंगे। 

Leave a Reply

Next Post

मुंबई में भारत के पहले पैराडॉक्स म्यूज़ियम का शुभारंभ

शेयर करेमायावी दुनिया को करीब से देखने का आनंद लीजिए इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 05 अक्टूबर 2024। पूरी दुनिया में लोगों के दिलों में गहराइयों से उतरने वाली अपनी बेहद रोमांचक प्रदर्शनी के लिए मशहूर ब्रांड, पैराडॉक्स म्यूज़ियम ने आज मुंबई में आधिकारिक तौर पर भारत के अपने […]

You May Like

कोहली नहीं, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इस भारतीय को सबसे ज्यादा स्लेज करने वाला क्रिकेटर बताया....|....छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी मुठभेड़, अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद; मिला हथियारों का जखीरा....|....'कांग्रेस ने पूरे उत्तर भारत को नशा कारोबार का केंद्र बना दिया था', केंद्रीय गृह मंत्री का हमला....|....लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर राहुल गांधी के 100 दिन, कांग्रेस बोली- जनता की आवाज बने....|....भारत-चीन युद्ध में शहीद हुए वीर सैनिकों को किया जाएगा याद, 17 अक्तूबर को मनेगा वालोंग दिवस....|....रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चीन-पाकिस्तान को नसीहत, कहा-हमारा अन्य देश के हितों से टकराव नहीं....|....पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ हिंदू संत की टिप्पणी से मचा बवाल, भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, 21 घायल....|....बैंक ऑफ बड़ौदा ने 'स्वच्छता ही सेवा' 2024 के तहत देशव्यापी स्वच्छता अभियान चलाया....|....मुंबई में भारत के पहले पैराडॉक्स म्यूज़ियम का शुभारंभ....|....होमेथॉन एक्स्पो 2024 अब बना हरित उपक्रम