देहरादून पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कर सकते हैं बड़ा एलान

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

देहरादून 11 जुलाई 2021। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर रविवार को दून पहुंचे हैं। वह सुबह करीब साढ़े दस बजे जौलीग्रांट पहुंचे। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं मेें जोश भरने के साथ ही वह पार्टी का फीडबैक भी लेंगे। आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर और कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का जोरदार स्वागत किया। 10:40 मिनट के लगभग मुख्यमंत्री केजरीवाल का काफिला देहरादून के लिए रवाना हो गया। इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर कार्यकर्ताओं की खासी भीड़ मौजूद रही और उनके समर्थन में जोरदार नारे लगाए। केजरीवाल बड़ा एलान कर उत्तराखंड की सियासत में चौंका सकते हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। राजपुर रोड स्थित एक होटल में दोपहर 12.30 बजे प्रेसवार्ता कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शाम 4 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी कर चुकी है आप

प्रदेश की सियासत में आप खुद को तीसरे विकल्प के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रही है। वहीं, पार्टी प्रदेश की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी कर चुकी है। आप नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यक्रम में कई बार देहरादून आ चुके हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार दून पहुंच रहे हैं। इससे पहले वे अन्ना हजारे आंदोलन के समय उत्तराखंड आए थे। यहां केजरीवाल कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। जिसमें किसी बड़े नेता के पार्टी में शामिल होने, मुख्यमंत्री का चेहरा समेत कई अन्य मुद्दों पर एलान करने के कयास लगाए जा रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में जहां केजरीवाल आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। वहीं कार्यकर्ताओं से पार्टी को लेकर फीडबैक लेंगे। 

केजरीवाल का ट्वीट, कल देहरादून में मिलते हैं 

आप कार्यकर्ताओं के सीएम आवास कूच पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है और दूसरे राज्यों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता है और दूसरे राज्यों से खरीदता है। फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री मिल रही है। क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए। कल देहरादून में मिलते हैं।

Leave a Reply

Next Post

क्षेत्र पंचायत चुनाव में पूरब से पश्चिम तक भाजपा का बजा डंका, सपा का प्रदर्शन भी रहा बेहतर

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव लखनऊ 11 जुलाई 2021। क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा ने पश्चिम से पूरब तक डंका बजाया है। क्षेत्र पंचायत सदस्य के चुनाव में अधिकांश जगह अधिकृत तौर पर प्रत्याशी नहीं उतारने के बावजूद 735 क्षेत्र पंचायतों में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़कर 648 सीटों […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई