तेजस्वी का योगी सरकार पर निशाना, कहा- वह हिंदू-मुसलमान और बुलडोज़र में व्यस्त, युवा नौकरी के लिए बिहार आ रहे

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

पटना 29 अगस्त 2023। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि हाल में आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षाओं में पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार शामिल हुए। बिहार में 10 लाख नौकरियों का वादा करने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि यह स्थिति पड़ोसी राज्य में भाजपा सरकार के ‘‘हिंदू-मुस्लिम और बुलडोजर में व्यस्त” रहने का परिणाम है। 

“योगी सरकार हिंदू-मुस्लिम और बुलडोजर में व्यस्त”
बिहार में शिक्षक के एक लाख से अधिक पदों के लिए पिछले सप्ताह आयोजित परीक्षाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हमें उत्तर प्रदेश से इतने सारे उम्मीदवारों को आते देखकर खुशी हुई। उनकी राज्य सरकार हिंदू-मुस्लिम और बुलडोजर में व्यस्त है। उनमें से कई दूसरे राज्यों से हैं, जिन्होंने अपनी किस्मत आजमाई थी।” यादव की टिप्पणी में भाजपा की कथित सांप्रदायिक राजनीति के अलावा योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा गलत काम के आरोपियों की संपत्तियों को व्यापक रूप से ध्वस्त करने पर भी निशाना साधा गया। 

सम्राट चौधरी के बयान को बताया ‘‘बकवास” 
बिहार के उपमुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के उस विवादास्पद बयान को ‘‘बकवास” बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि आजादी 1947 में नहीं बल्कि तीन दशक बाद मिली थी जब जनता पार्टी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को अपदस्थ कर दिया था। पिता लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाजपा विरोधी ‘‘इंडिया” गठबंधन की पिछली दो बैठकों में भाग लेने वाले तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुंबई में होने वाली अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं। वैसे उन्होंने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के शीर्ष नेता नीतीश कुमार को इस गठबंधन का संयोजक बनाने जाने की चर्चा से जुडे सवाल को उन्होंने टाल दिया। 

Leave a Reply

Next Post

'राहुल गांधी का दावा सच था', संजय राउत बोले- मोदी सरकार में हिम्मत है तो चीन पर करे सर्जिकल स्ट्राइक

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 29 अगस्त 2023। चीन ने आधिकारिक तौर पर अपने मानक मानचित्र का संस्करण जारी किया है, इसमें अरुणाचल प्रदेश और अक्साई चीन को अपने क्षेत्र के हिस्से के रुप में दिखाया है। इस मामले पर अब शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने मंगलवार को […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला