शोएब अख्तर की एंकर से हुई बहस, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने आन एयर ही दे दिया इस्तीफा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 27 अक्टूबर 2021। पाकिस्तान के नेशनल टीवी पीटीवी स्पोर्ट्स पर मंगलवार की देर रात जमकर ड्रामा देखने को मिला, जब टीवी एंकर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का अपमान किया तो शोएब अख्तर ने आन एयर ही अपना इस्तीफा दे दिया और वे गेम आन है शो छोड़कर चले गए। बाद में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी भी दी कि उन्होंने पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे दिया है। आइसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच के बाद पीटीवी स्पोर्ट्स चैनल पर एक पैनल था, जिसकी मेजबानी डाक्टर नौमान नियाज कर रहे थे। मुकाबले को लेकर हो रही बहस के दौरान एंकर नुमान और शोएब अख्तर के बीच शाहीन अफरीदी को लेकर बहस हो गई। अख्तर का कहना था कि शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ लाहौर कलंदर टीम की देन हैं, लेकिन ये बात नौमान के गले नहीं उतरी।

टीवी एंकर नौमान नियाज ने शोएब अख्तर की आन एयर बेइज्जती की और कहा, “आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं और मैं यह नहीं कहना चाहता, लेकिन दि आप ओवर स्मार्ट हैं, तो आप जा सकते हैं। मैं यह आन एयर कह रहा हूं।” इसके बाद नौमान ने एक ब्रेक लिया। माना जा रहा था कि ब्रेक में सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शोएब की मानें तो उन्होंने नौमान से आन एयर माफी मांगने के लिए बोला था, लेकिन नौमान राजी नहीं हुए। जैसे ही फिर से गेम आन है शो आन एयर आया तो भी एंकर नौमान नियाज और शोएब अख्तर के बीच गहमागहमी नजर आई और इस बीच शोएब अख्तर ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया। हालांकि, इस दौरान ने उन्होंने अपने साथी मेहमान, जिसमें पूर्व पाकिस्तानी महिला कप्तान सना मीर, विव रिचर्ड्स और डेविड गोवर के अलावा कई और सदस्य शामिल थे, उनसे माफी मांगी।

उन्होंने शो छोड़ने से पहले कहा, “ढेर सारी माफी दोस्तो, ढेर सारी माफी। मैं पीटीवी से इस्तीफा दे रहा हूं। राष्ट्रीय टीवी पर मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया है, मुझे नहीं लगता कि मुझे अब यहां बैठना चाहिए। इसलिए इस्तीफा दे रहा हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।” वहीं, नौमान नियाज पर इसका कोई असर नहीं हुआ, लेकिन शोएब अख्तर के फैंस ने उनको इंटरनेट मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है। शोएब ने बाद में ट्विटर पर एक वीडियो बयान जारी कर मामले पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि वह आगे की शर्मिंदगी को रोकने के लिए इसे छोड़ने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने नियाज से आन एयर माफी मांगने के लिए कहा था, जिससे नियाज ने इन्कार कर दिया। उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पर कई क्लिप प्रसारित हो रही हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे स्पष्ट करना चाहिए।

शोएब अपने वीडियो में कहते हैं, “डाक्टर नौमान अप्रिय और असभ्य थे, उन्होंने मुझे शो छोड़ने के लिए कहा, यह विशेष रूप से शर्मनाक था जब आपके पास सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गोवर जैसे दिग्गज सेट पर बैठे थे। मेरे कुछ समकालीन और वरिष्ठ लोग भी थे और लाखों लोग देख रहे हैं। मैंने यह कहकर सभी को शर्मिंदगी से बचाने की कोशिश की कि मैं इस आपसी समझ के साथ डाक्टर नौमान की टांग खींच रहा हूं कि डाक्टर नौमन भी विनम्रता से माफी मांगेंगे और हम शो के साथ आगे बढ़ेंगे, जिसे करने से उन्होंने इन्कार कर दिया। तब मेरे पास और कोई चारा नहीं था।”

Leave a Reply

Next Post

इस महीने शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ? विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसा है कपल का प्लान !

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 27 अक्टूबर 2021। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर लंबे समय से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों कलाकारों के एक-दूसरे को डेट करने की भी खबरें हैं। इन […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि