जेल से छूटने के बाद शाह रुख खान और गौरी ने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए उठाया बड़ा कदम, लिया ये अहम फैसला

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2021। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान और उनके परिवार के लिए शनिवार 30 अक्टूबर का दिन खास रहा। ड्रग्स मामले में जमानत मिलने के बाद अभिनेता के बेटे आर्यन खान अपने घर मन्नत पहुंचे। जिसके बाद अभिनेता के फैंस और करीबी काफी खुश हैं। इस महीने की शुरुआत में आर्यन खान का एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था।

आर्यन खान पर ड्रग्स मामले की गतिविधियों में जुड़े रहने का आरोप है। वहीं 25 दिन बाद घर वापस आने पर अब शाह रुख खान और गौरी खान ने बेटे आर्यन की सुरक्षा को देखते हुआ बड़ा फैसला किया है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आर्यन खान की सुरक्षा को देखते हुए अब शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड उनके साथ रहेंगे और अभिनेता को आर्यन खान की जानकारी देंगे।

शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है जो हर समय अभिनेता के साथ साये की तरह रहते हैं, लेकिन अब वह आर्यन खान के पर्सनल बॉडीगार्ड बन गए हैं। रवि सिंह हर समय आर्यन खान के साथ रहेंगे, चाहे वह कहीं भी जाते हैं या कुछ भी करते हैं। शाह रुख खान के परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद से शाह रुख खान काफी हैरान हैं। उन्हें लगता है कि अगर रवि सिंह आर्यन के साथ होते तो शायद चीजें इस स्तर पर नहीं जातीं।

हालांकि शाह रुख खान के परिवार की ओर से इस तरह अभी तक कोई बयान नहीं आया है। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई उच्च न्यायालय ने 28 अक्टूबर को जमानत दे दी है और 30 अक्टूबर को वह रिहा होकर अपने घर पहुंच गए हैं। उन्हें मुंबई में 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में जमानत मिली है। अब शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल से निकलकर शनिवार सुबह घर पहुंच गए हैं। इस मौके पर उनके साथ शाह रुख खान के बॉडीगार्ड भी नजर आए।

अब हालिया खबरों के अनुसार शाह रुख खान का बेटा आर्यन खान अगले कुछ दिनों तक मन्नत से बाहर नहीं निकलेंगे। इसके पीछे कारण यह है कि उनके घर के बाहर पपराजी का भारी जमावड़ा होगा। आर्यन खान के जेल से छूटकर आने से पहले शाह रुख खान के घर मन्नत को काफी अच्छे से सजाया गया था। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई है। गौरतलब है कि आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उन्हें मुंबई उच्च न्यायालय ने 28 अक्टूबर को जमानत दे दी है। 

Leave a Reply

Next Post

पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी, नहीं लिया भारत का नाम कहा- ये दो टीमें होंगी टी20 विश्व कप फाइनल में

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2021। भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप में महज एक मैच गंवाया है और उसे लेकर तमाम बाते की जा चुकी है। पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच 10 विकेट से हारने के बाद भारत की दावेदारी पर चोट […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि