स्कू ढीला टीजर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म में साउथ वाला एक्शन! खंजर लगने के बाद भी लड़ता रहेगा हीरो

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 25 जुलाई 2022। टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। एक बार फिर टाइगर श्रॉफ अपने जबरदस्त एक्शन से लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर करने को तैयार हैं। करण जौहर ने हाल ही में इस फिल्म के अनाउंसमेंट से पहले फैंस को एक पोस्ट करके बताया था कि बहुत खूब-खराबा होने वाला है। ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर करण जौहर की बात को बखूबी सही साबित करता है।

कैसा है टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का टीजर?

टाइगर श्रॉफ को फिल्म के टीजर में एक ऐसे लड़के के तौर पर दिखाया गया है जिसे दुश्मनों ने कैद कर रखा है। टाइगर श्रॉफ काफी देर तक पिटते रहते हैं जब तक कि उन्हें एक लड़की की झलक नहीं दिखाई जाती जो उन्हें मदद के लिए आवाज देती है। इसके बाद टाइगर श्रॉफ पर जैसे कोई भूत ही सवार हो जाता है। वह एक के बाद दुश्मनों को धोना शुरू कर देते हैं। कहना होगा कि टीजर में दिखाया गया एक्शन एक ब्लॉकबस्टर फिल्म प्रॉमिस करता है।

फिल्म के टीजर पर कैसा है पब्लिक का रिस्पॉन्स?

हालांकि अभी फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार करना होगा और देखना होगा कि फिल्म को दर्शक कैसा रिस्पॉन्स देते हैं। फिलहाल टीजर वीडियो देखकर तो फैंस क्रेजी होते नजर आ रहे हैं। ज्यादातर लोग इस फिल्म को ‘बवाल’ बता रहे हैं। फिल्म का टीजर वीडियो चंद मिनटों में ही वायरल हो चुका है और कमेंट बॉक्स में लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी है।

बॉलीवुड मूवी में साउथ के एक्शन का तड़का!

मेकर्स दर्शकों का इंट्रेस्ट पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं और ‘स्क्रू ढीला’ का टीजर देखकर एक बात पक्के तौर पर कही जा सकती है कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में साउथ फिल्मों जैसा एक्शन और ड्रामा देखने को मिल सकता है। बेहिसाब चलती गोलियां और उनके बीच हर किसी को शिकस्त देता हीरो। फिल्म में टाइगर श्रॉफ को एंग्री यंग मैन अवतार में दिखाया गया है जो वैसे तो डीसेंट रहता है लेकिन जब उसकी सटकती है तो वह किसी को नहीं छोड़ता।

Leave a Reply

Next Post

बिजनौर: कांवड़ यात्रा के बीच यूपी को अशांत करने की साजिश, भगवा साफा पहन मजारों में की तोड़फोड़ 

शेयर करेकांवड़ यात्रा के बीच वेस्‍ट यूपी को अशांत करने की बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। बिजनौर में भगवा साफा पहन मजार में तोड़फोड़ करते 2 मुस्लिम भाई गिरफ्तार किए गए हैं। इंडिया रिपोर्टर लाइव बिजनौर 25 जुलाई2022 । कांवड़ यात्रा के दौरान यूपी के बिजनौर में गड़बड़ी फैलाने […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच