‘गुरु जी’ ने तीसरी शादी रचाई तो पहली पत्‍नी पहुंच गई थाने, केस दर्ज होते ही दूल्‍हा राजा फरार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मैनपुरी (उत्तरप्रदेश) 24 अगस्त 2022। यूपी के मैनपुरी में पेशे से शिक्षक धर्मेन्‍द्र कुमार यादव को एक के बाद दूसरी, दूसरी के बाद तीसरी शादी करने का शौक लग गया। ‘गुरुजी’ का दिल पहली पत्नी से नहीं भरा तो उन्होंने दूसरी शादी रचा ली। दूसरी से मन उचटा तो तीसरी शादी कर डाली लेेेकिन तीसरी शादी की बात पता चलते ही पहली पत्‍नी भड़क गई। वह सीधे थाने पहुंची। गुरुजी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। केस दर्ज होते ही नए नवेले दूल्‍हेराजा यानी -‘गुरुजी’ फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम किशनपुर निवासी छोटेलाल की बेटी सोनी कानपुर नगर में महिला सिपाही के पद पर तैनात है। सोनी कानपुर के पनकी इलाके में रहती है। उसकी शादी फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र के पखना के शिक्षक धर्मेंद्र कुमार यादव उर्फ विनोद पुत्र वीरेंद्र सिंह के साथ वर्ष 2009 में हुई थी।

सोनी का आरोप है कि शादी के बाद पति ने उसके साथ मारपीट की औऱ उसका जेवर हड़प कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद उसके पति ने डॉली नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली। डोली एक पुत्री की मां बन गई।डोली अपनी 6 वर्षीय पुत्री के साथ धर्मेंद्र के घर रह रही है। लेकिन इसके बाद धर्मेंद्र ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम राजारामपुर निवासी अलका से तीसरी शादी कर ली। 13 नवंबर 2021 को वह भी एक पुत्री की मां बन गई।

शादी की बात करते ही पति ने की पिटाई

जब सोनी को यह पता चला तो उसने अपने पति धर्मेंद्र से बात की। बात करने पर धर्मेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी और पिटाई भी की। इसके बाद सोनी थाने पहुंची और तहरीर देकर अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। थाने एसएसआई रामसेवक वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

स्कूल फीस जमा न करने पर 34 मासूम बच्चों पर जुल्म, बिना पंखा 5 घंटे तक कमरे में किया लॉक, एफआईआर दर्ज

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भुवनेश्वर 24 अगस्त 2022। भुवनेश्वर शहर के एपीजे स्कूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), उप-प्राचार्य और प्रशासनिक प्रबंधक पर छात्रों को पांच घंटे तक एक कमरे में बंद करने का आरोप है। दरअसल, पूरा मामला ट्यूशन फीस को लेकर है। इन छात्रों के मां-पिता ने […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला