स्पोर्ट्स के प्रति जुनूनी है ज़रीन खान

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ अनिल बेदाग

मुंबई 03 सितम्बर 2023। राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान मनोरंजन और खेल दोनों जगत में सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध ज़रीन का खेल के प्रति लगाव लोगों से अनभिज्ञ है। टेनिस और मिक्सड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) के लिए उनका जुनून इस पिक्चर में साफ देखा जा सकता है।
     ज़रीन खान ने टेनिस के लिए एक उल्लेखनीय प्रतिभा दिखाई है, एक ऐसा खेल जिसमें फुर्ती  और मानसिक शक्ति की आवश्यकता होती है। खेल के प्रति उनकी प्रतिबद्धता इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो से स्पष्ट होती है, जहां वह कोर्ट पर अपने कौशल को कुशलता के साथ प्रदर्शित करती हैं। टेनिस ट्रेनिंग, निरंतर अभ्यास और फोकस की मांग करता है। एक्टिंग के प्रति ज़रीन का समर्पण और टेनिस के प्रति उनका प्यार दर्शकों को उनका अनुशरण करने के लिए प्रेरित करता है।
    ज़रीन खान ने मिक्सड मार्शल आर्ट (एमएमए) की दुनिया में भी कदम रखा है, एक ऐसा अनुशासन जिसके लिए ताकत, सहनशक्ति और मानसिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है। ज़रीन के इंस्टाग्राम पर उनके एमएमए ट्रेनिंग प्रैक्टिस की झलकियाँ दिखाई देती हैं, जो इस शारीरिक और मानसिक रूप से कठिन खेल में उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं। इस स्पोर्ट का अभ्यास करना ज़रीन के कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की उनकी निडरता को उनके फैंस के बीच उजागर करता है।
    चाहे सिल्वर स्क्रीन हो या खेल का मैदान ज़रीन दोनों ही क्षेत्र में खुद को पहले से भी अधिक सर्वश्रेष्ठ बनाने का निरंतर प्रयास करतीं हैं। टेनिस और एमएमए के प्रति ज़रीन खान का समर्पण इस दिन के वास्तविक सार का एक मजबूत उदाहरण प्रस्तुत करता है।

Leave a Reply

Next Post

केंद्र की सुप्रीम कोर्ट से अपील, पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले अकबर लोन मांगें माफी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 04 सितम्बर 2023। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता मोहम्मद अकबर लोन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, केंद्र ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि लोन साल 2018 में जम्मू-कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने के लिए माफी मांगें। बता […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई