‘गुजरात को नहीं खलेगी हार्दिक की कमी’, पूर्व गेंदबाज के इस बयान ने मचाया तहलका

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 12 मार्च 2024। आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब 10 दिन से भी कम समय बचा है। टूर्नामेंट के 17वें संस्करण में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे। उन्हें रोहित शर्मा की जगह टीम की कमान सौंपी गई है। स्टार ऑलराउंडर के नेतृत्व में गुजरात ने आईपीएल 2022 का खिताब हासिल किया था। इसके अगले सीजन में टीम ने फाइनल का सफर तय किया लेकिन चेन्नई से उसे खिताबी मैच में हार का सामना करना पड़ा। अब हार्दिक मुंबई के लिए खेलते नजर आएंगे। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ने गुजरात के पूर्व कप्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

गुजरात को नहीं खलेगी हार्दिक की कमी
माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस को हार्दिक पांड्या की कमी खल सकती है। हालांकि, दिग्गज गेंदबाज ब्रैड हॉग ने कहा है कि स्टार ऑलराउंडर के बगैर भी टीम अच्छी स्थिति में है। पू्र्व क्रिकेटर का मानना है कि हार्दिक का टीम में नहीं होना कोई बहुत बड़ा नुकसान नहीं है। हॉग ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हार्दिक पंड्या वास्तव में (गुजरात टाइटंस के लिए) इतनी बड़ी क्षति है। हां, वह मध्य क्रम में एक गुणवत्ता वाले ऑलराउंडर हैं, लेकिन वे इसे कवर कर सकते हैं। उनके पास वास्तव में अच्छे गेंदबाज हैं। वह शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के लिए मौजूद, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह वहां सबसे उपयुक्त था, इसलिए टीम के लिए उसके बिना बेहतर है।”

हॉग ने दी मुंबई को खास सलाह
भारत के लिए हार्दिक ने अपने अब तक के करियर में  92 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 1348 रन और 73 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने मुंबई के लिए 2015 में डेब्यू किया। 92 आईपीएल मैचों में पांड्या ने 1476 रन बनाए और 42 विकेट चटकाए हैं। हॉग ने मुंबई को हार्दिक से निचले क्रम में बल्लेबाजी कराने की सलाह दी। उन्होंने आगे कहा, “निचले क्रम में एक भारतीय ऑलराउंडर को बल्लेबाजी कराना मुंबई के लिए बेहतर है और मुझे लगता है कि हार्दिक यहीं बल्लेबाजी करेंगे। मुझे लगता है कि हम हार्दिक को मुंबई इंडियंस के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखेंगे।

Leave a Reply

Next Post

रूस-यूक्रेन युद्ध में सूरत के व्यक्ति की मौत, 19 दिन बाद शव लेने के लिए मॉस्को रवाना हुआ परिवार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मॉस्को 12 मार्च 2024। रूस में मिसाइल हमले में मारे गए सूरत के हेमिल मंगुकिया के पिता और परिवार के दो अन्य सदस्य सोमवार को मॉस्को के लिए रवाना हुए। मंगुकिया की मौत के 20 दिन बाद उनके परिवार को शव को देखने का मौका […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई