विधानसभा में हुई धटना के विरोध में राजद ने 26 मार्च को बिहार बंद का किया ऐलान

indiareporterlive
शेयर करे

अफसर जान लें सरकार कब पलट जाएगी कोई नही जानता – तेजस्वी यादव

इंडिया रिपोर्टर लाइव

पटना 25 मार्च 2021। बिहार विधानसभा में मंगलवार को हुई घटना के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान किया है। 10 सर्कुलर रोड पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार के अधिकारियों को अप्रत्यक्ष तौर पर चेतावनी दी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। तेजस्वी ने नीतीश पर शर्म और नैतिकता बेचने का आरोप लगाया।

राजद नेता ने कहा कि अधिकारियों को समझना पड़ेगा कि सरकार कब पलट जाएगी ये कोई नहीं जानता है इसलिए सबको यह देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जिसका फुटेज मेरे पास मौजूद है। लोकतंत्र में इस तरह से सत्ता नहीं चलती है। बिहार पुलिस जेडीयू पुलिस हो गई है। हम भाजपा नहीं हैं जो डर जाएंगे। हमारा आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने बिहार सशस्त्र पुलिस विधेयक को वापस लेने की मांग की है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बंदूक की नोक पर विधेयक को पास कराया गया और नीतीश जी उन्हें क्लीनचिट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में ब्यूरोक्रेसी हावी है। मेरे पास विधानसभा में हुई घटना की बहुत सारी फुटेज मौजूद हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है। मुख्यमंत्री पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। बिहार में विधायकों को पीटा गया और महिलाओं का चीरहरण हुआ। इसकी मुख्यमंत्री ने निंदा नहीं की है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवाया गया और मेरे ऊपर पत्थर फेंके गए। लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा में विधायकों को पिटवाने का काम किया गया। महिला विधायकों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 पूरी तरह काला कानून है। उन्होंने 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान करते हुए कहा कि हम बिलकुल चुप नहीं बैठेंगे। कांग्रेस ने राजद के बिहार बंद को अपना समर्थन दिया है।

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली में बढ़ते कोरोना को रोकने बढ़ी सख्ती: मेट्रो रेल में साढ़े 5 सौ से ज्यादा यात्रियों पर चालान

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 25 मार्च 2021। दिल्ली में एक बार फिर तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने भी अपनी कमर कस ली है। डीएमआरसी ने मेट्रो में सफर के दौरान कोविड नियमों की अनदेखी करने वाले 550 से […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला