लोगों को पीएम मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा, 400 पार का नारा हकीकत होगा : भजनलाल शर्मा

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

जयपुर 31 मई 2024। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विश्वास जताया कि भारत के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा है। उन्होंने विश्वास जताया कि ‘जून चार, 400 पार’ नारा हकीकत होगा। सीएम शर्मा ने यह भी कहा कि ‘मिशन 25’ राजस्थान में एक बड़ी सफलता होगी और भाजपा सभी लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप करेगी। उन्होंने शुक्रवार को आईएएनएस के साथ एक विशेष इंटरव्यू में कहा, “भाजपा ने 2014 और 2019 के आम चुनावों में सभी सीटें जीती थीं और हम 2024 में भी सभी सीटें जीतेंगे।” सीएम शर्मा ने कहा कि नागरिकों को पीएम मोदी के नेतृत्व पर बहुत भरोसा है क्योंकि उन्होंने 2014 के बाद उभरते भारत को देखा है। उन्होंने कहा, “वे जानते हैं कि प्रधानमंत्री अपने वादों को पूरा करते हैं। लोग उनकी नीतियों पर भरोसा करते हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें लागू होते देखा है। चाहे गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं हों, विकास योजनाएं हों, सीमा सुरक्षा हो या आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति।

न्होंने कहा, “जनता ने वैश्विक स्तर पर भारत का बढ़ता कद देखा है। इसलिए, वे पीएम पर भरोसा करते हैं और उनके आत्मविश्वास को देखते हुए, मैं कह सकता हूं कि ‘जून चार, 400 पार’ एक वास्तविकता होगी।” अपनी सरकार के प्रदर्शन और एक चुनावी रैली में पीएम की टिप्पणी के बारे में बात करते हुए कि उन्होंने भजनलाल सरकार का ट्रेलर देखा है, सीएम शर्मा ने कहा, “राजस्थान के लोगों ने भाजपा पर भरोसा किया और विधानसभा चुनावों में उसे बड़ा जनादेश दिया। सत्ता में आने के तुरंत बाद, हमने अपने चुनावी वादों में से 40-45 प्रतिशत को पूरा किया। हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और हमारी सरकार अपने चुनाव घोषणापत्र में की गई बाकी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की दिशा में काम करेगी। इसलिए पीएम ने कहा कि यह सिर्फ ट्रेलर था। बाकी वादों को पूरा करके, राजस्थान नई ऊंचाइयों को छुएगा।

राज्य के लिए पार्टी की भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “बस इंतजार करें और देखें। हम भ्रष्टाचार और अपराध को खत्म करने के लिए बड़ी कार्रवाई करेंगे। नए रोजगार सृजित करने के उद्देश्य से बड़ी परियोजनाएं होंगी। हम पर्यटन, विनिर्माण और खनन सहित अन्य क्षेत्रों पर विचार कर रहे हैं, ताकि मजबूत विकास की कहानी लिखी जा सके और नए रोजगार सृजित किए जा सकें।”

Leave a Reply

Next Post

केदारनाथ जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब अधिकारी भी कर रहे अस्वस्थ श्रद्वालुओं की सहायता

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 31 मई 2024। उत्तराखंड में हिमालय पर्वत श्रृंखला पर स्थित ग्यारहवें ज्योर्तिलिंग श्री केदारनाथ धाम यात्रा में दर्शन करने पहुंच रहे तीर्थ यात्रियों की सुरक्षा एवं सुविधाओं के लिए संवेदनशीलता के साथ सुरक्षा बलों सहित अधिकारी भी अपने दायित्वों का निर्वहन संवेदनशीलता के […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच