उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

उन्नाव 29 जून 2024। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर तेज रफ्तार रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-उन्नाव मार्ग पर गंजमुरादाबाद कस्बे के मरी कंपनी मोड़ पर हरदोई से कानपुर जा रही रोडवेज बस और मल्लावां जा रहे ऑटो में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।हादसे के वक्त ऑटो एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर रहा था और मोड़ की वजह से सामने से आ रही बस को देख नहीं पाया। तेज टक्कर लगने से ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में हुई इन लोगों की मौत
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस हादसे में हरदोई के मल्लावां थाना के गंजजलालाबाद निवासी सुनील (35), मल्लावां निवासी लक्ष्मण (35) और बांगरमऊ के पम्पापुर गांव निवासी श्रीकष्ण (40) की मौत हो गई। जबकि, बल्लापुर निवासी ऑटो चालक रामचंद्र (62), बांगरमऊ कस्बा के मुन्नू मियां तलैया निवासी बबलू (35) और बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के जोगीकोट निवासी रामसनेही (60),  गंभीर रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और फरार चालक की तलाश करने में जुटी हुई है।  

Leave a Reply

Next Post

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 29 जून 2024। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख में शुक्रवार को नदी पार करते समय एक टैंक के दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच भारतीय सेना के जवानों की मौत पर शनिवार को दुख व्यक्त किया।राजनाथ सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच