इस खिलाड़ी की गलती पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उठाए सवाल, मैच विनर ही बन गया विलेन

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 04 अगस्त 2024। भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 2 अगस्त को कोलंबो में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों के बीच मुकाबला टाई हो गया। भारतीय टीम इस मैच को जीतने की प्रमुख दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में हुई एक छोटी सी गलती ने भारतीय टीम से जीत छीन ली। इस गलती के लिए सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप सिंह को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

मैच के निर्णायक क्षण
मैच के अंतिम ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 14 गेंदों पर केवल एक रन की जरूरत थी, लेकिन टीम के पास कोई विकेट नहीं बचा था। क्रीज पर अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज मौजूद थे। भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि अर्शदीप सिंह इस महत्वपूर्ण स्थिति में एक सिंगल लेकर मैच को जीत देंगे। हालांकि, अर्शदीप सिंह ने कुछ ऐसा किया जिसने मैच को टाई बना दिया और उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की गई।

अर्शदीप सिंह की गलतियों पर आलोचना
जब टीम इंडिया को केवल एक रन की आवश्यकता थी, अर्शदीप सिंह ने आते ही बड़े शॉट खेलने की कोशिश की, जिससे वह एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। फैंस का मानना है कि अर्शदीप की इस गलती के कारण टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा और मैच टाई हो गया। इसके चलते सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह को लेकर काफी चर्चा और आलोचना हो रही है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “अर्शदीप सिंह की क्रिकेटिंग समझ पर सवाल उठता है। 14 गेंदों में सिर्फ एक रन चाहिए था और उनके हाथ में सिर्फ एक विकेट था। वह छक्का लगाने की कोशिश कैसे कर सकते थे? क्या यह निडर क्रिकेट था या एक बड़ी भूल?”

मैच की स्थिति और टीम इंडिया की हार
इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 230 रन बनाए। इसके बाद टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य रखा गया। हालांकि, भारतीय टीम 230 रनों के स्कोर पर 13 गेंदें शेष रहते हुए ऑलआउट हो गई। इस स्थिति ने भारतीय टीम की जीत की संभावनाओं को समाप्त कर दिया और मैच अंततः टाई हो गया। अर्शदीप सिंह की गलती ने निश्चित ही टीम इंडिया की हार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इस घटना ने उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना कराया। यह मैच भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशाजनक था, और अर्शदीप सिंह की गलती ने इस हार को और भी कष्टप्रद बना दिया। हालांकि, क्रिकेट एक खेल है जिसमें ऐसी घटनाएँ होती रहती हैं, और अर्शदीप सिंह को आगे के मैचों में अपनी गलतियों से सीखकर प्रदर्शन में सुधार करने का मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ी में हरेली कार्यक्रम को सीएम साय ने किया संबोधित

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 04 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ी में हरेली कार्यक्रम को सीएम साय ने संबोधित किया। साय ने कहा, – हरेली के त्योहार मुख्य रूप से किसान मन के त्योहार हरय, ⁠छत्तीसगढ़ धान के कटोरा कहलाथे, ⁠अटल बिहारी वाजपेयी के सरकार, नरेन्द्र मोदी जी के सरकार हो चाहे राज्य […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद