पहले हैंगर से मारा फिर जमीन पर घसीटा, लंदन के होटल में एयर इंडिया के चालक दल की सदस्य पर हमला

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

लंदन 18 अगस्त 2024। लंदन के एक होटल से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। हीथ्रो के रैडिसन रेड होटल में गुरुवार की रात को एयर इंडिया के चालक दल की सदस्य पर एक व्यक्ति ने हमला किया। हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और वह अब मुंबई लौटने वाली है। सूत्रों ने बताया कि यह घटना आधी रात के बाद हुई, जब एयर इंडिया के कई उड़ानों के चालक दल के सदस्य होटल में रुके थे। जब हमलावर ने हमला किया जब चालक दल की सदस्य सो रही थी। आरोपी ने पीड़िता पर हैंगर से हमला किया और भागने की कोशिश करने पर आरोपी ने उसे जमीन पर घसीटा। 

हमले में चालक दल की सदस्य बुरी तरह घायल
सूत्रों ने कहा, “इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। हमलावर भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस को घस घटना की जानकारी दी गई और पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। वह ड्यूटी पर वापस नहीं जा सकी और चालक दल का एक सदस्य उसके साथ रुक गया।” बता दें कि चालक दल ने अपर्याप्त सुरक्षा, अंधेरे गलियारे, शरारती तत्वों द्वारा होटल के कमरों के दरवाजे खटखटाने की शिकायत की थी। लंदन समेत ब्रिटेन के कई क्षेत्रों में कानून व्यवस्था की स्थिति के कारण वहां सबी को सतर्क रहने की जरूरत है। 

लंदन में सुरक्षा को लेकर चिंता
एक पायलट ने कहा, “लंदन में इन दिनों हम अकेले बाहर जाने से बचते हैं। चालक दल के सदस्यों के ठहरने के लिए केवल फुलप्रूफ सुरक्षा प्रणालियों वाले होटलों का ही चयन किया जाना चाहिए।” एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि वह अपने चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने इस घटना में शामिल लोगों की गोपनीयता का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा, “होटल में चालक दल के सदस्य पर हमले की घटना से दुखी हूं। हम अपने सहयोगी और उनकी टीम को हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के संपर्क में है। हम होटल के साथ भी संपर्क में है, जिससे कि भविष्य में किसी को भी कभी ऐसी घटनाओं का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Next Post

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 के सबसे महंगे खिलाड़ी बने सचिन तंवर, जानिए इनका राजस्थान कनेक्शन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव झुंझुनू 18 अगस्त 2024। प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के पहले दिन सबसे महंगे खिलाड़ी बने सचिन तंवर राजस्थान पुलिस में बतौर उपनिरीक्षक तैनात हैं। उन्हें तमिल थलाइवाज ने 2.15 करोड़ रुपये में खरीदा। ईरान के मोहम्मद रेजा शादलोई चियानेह […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद