महिला ​अधिकारी को ही दिल दे बैठा ये शख्स, जब नहीं बनी बात तो भेजा अश्लील मैसेज

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बलौदाबाजार : जिले के भाटापारा के विद्युत विभाग के एक महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजने वाले दिनेश ग्वालानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी श्रीराम पोहा मिल में मुंशी का काम करता था। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज कर परेशान कर रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार महिला अधिकारी ने भाटापारा शहर थाने में आरोपी दिनेश ग्वालानी के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी मना करने के बाद भी उसके मोबाइल नंबर पर अश्लील मैसेज और बातें कर रहा था।

ऐसा बताया जा रहा है आरोपी उसे अपने प्यार के जाल में फंसाना चाह रहा था। जब बात नहीं बनी तो उसने गंदी वारदातों को अंजाम दे डाला। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया हैै। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Next Post

कलेक्टर की कार्रवाई, सुरक्षा मानकों का अनदेखी करने वाले 14 पटाखा संचालकों को नोटिस

शेयर करेइंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर : कलेक्टर डॉ.एस. भारतीदासन ने जिला कार्यालय में राजस्व अधिकारियों की बैठक लेकर पटाखा दुकानों की जांच कर लाइसेंस नियमाों और सुरक्षा उपायों के निर्धारित मानकों का पालन सुनिश्चित करने को कहा है। राजस्व अधिकारियों ने बताया कि अनुज्ञप्ति की शर्तों की अवहेलना करने वाले […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी