‘यहां मत आओ और आईपीएल भी मत खेलो..’ डेविड वॉर्नर  की धीमी पारी देखकर वीरेंद्र सहवाग का फूटा गुस्सा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 09 अप्रैल 2023। डेविड वॉर्नर की धीमी पारी को देखकर पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग भड़क गए हैं. सहवाग ने वॉर्नर की बल्लेबाजी पर सवाल खड़े कर दिए हैं और यहां तक कह दिया है कि परिस्थिति को देखकर तेजी से रन नहीं बना सकते हैं तो आपको आईपीएल खेलना छोड़ देना चाहिए. सहवाग ने क्रिकबज पर वॉर्नर को लेकर सवाल खड़े किए और कहा कि, ‘यदि आप 25 गेंद पर अर्धशतक नहीं ठोक सकते तो प्लीज यहां मत आइए और आईपीएल खेलिए, आपको यशस्वी जायसवाल से सीखनी चाहिए’, सहवाग ने ये बातें इंग्लिश में की और कहा कि मैं इंग्लिश में बात इसलिए कर रहा हूं कि वॉर्नर ये बातें सुने और उन्हें दुख पहुंचे।

वहीं, सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर भी इस बातचीत का हिस्सा थे. सबसे पहले उन्होंने ही कहा कि, वॉर्नर को इस हार की जिम्मेदारी लेनी होगी. उसने काफी धीमी बल्लेबाजी की, वह कप्तान है इसलिए टीम में बने हुए हैं. अगर सिर्फ प्लेयर होते तो उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाता. रोहन ने आगे ये भी कहा कि, यदि ऐसी बल्लेबाजी कोई भारतीय करता तो उसे अगले मैच से बाहर कर दिया जाता।

मैच के बाद क्या बोले वॉर्नर
वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, ‘ट्रेंट बोल्ट पावरप्ले में कितना अच्छा गेंदबाज है, उससे यह श्रेय नहीं ले सकता, उसने बेहद शानदार गेंदबाजी की। यहां आकर 200 रन के लक्ष्य का पीछा करना और पावरप्ले में शुरुआती विकेट गंवा देना काफी चुनौतीपूर्ण था.दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शनिवार को कहा की ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर में दो विकेट झटकने ने अंतर पैदा दिया जिससे उनकी टीम को यहां IPL में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 57 रन की हार झेलनी पड़ी।

बोल्ट (39 रन देकर तीन विकेट) ने लगातार गेंदों पर पृथ्वी साव और मनीष पांडे के विकेट गंवा दिये जिससे दिल्ली कैपिटल्स 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नौ विकेट पर 142 रन ही बना सकी और उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मैच में  वॉर्नर ने 65 रन की पारी खेली लेकिन वह खतरनाक नहीं दिखायी दिये. अपनी पारी में वॉर्नर ने 55 गेंद का सामना किया जिसके बाद वो 65 रन बना पाने में सफल रहे. अपनी पारी में वॉर्नर ने 7 चौके लगाए थे।

Leave a Reply

Next Post

देश में बाघों की संख्या बढ़कर हुई 3167, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े...बोले- यह गर्व की बात

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 09 अप्रैल 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाघों का नया आंकड़ा जारी कर दिया है। इस नए आंकड़े के अनुसार, साल 2022 में देश में बाघों की संख्या बढ़कर 3167 हो गई है। पहले यह आंकड़ा 2967 का था। इस तरह देश में […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच