फवाद खान और वाणी कपूर एक रोमांटिक कॉमेडी में धमाल मचाने के लिए तैयार

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 04 जुलाई 2024। दक्षिण एशियाई हार्टथ्रोब फवाद खान और खूबसूरत भारतीय अभिनेता वाणी कपूर एक रोमांटिक-कॉम के लिए जोड़ी बना रहे हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट एक हिंदी भाषा की फिल्म है जिसकी पूरी शूटिंग यूके में की जाएगी। फिल्म का निर्देशन आरती बागड़ी कर रही हैं।  दुनिया भर में दक्षिण एशियाई लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता को देखते हुए फवाद खान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रियता है। वह मार्वल सिनेमाई ब्रह्मांड का भी हिस्सा रहे हैं। इस परियोजना का विवरण गुप्त रखा जा रहा है और हर कोई इसके बारे में चुप्पी साधे हुए है। निर्माता यूके में फिल्मांकन कार्यक्रम शुरू होने से ठीक पहले इस परियोजना की घोषणा करेंगे, ”एक व्यापार स्रोत ने बताया। यह अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म ईस्टवुड स्टूडियो का पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग है। ईस्टवुड स्टूडियो विवेक बी अग्रवाल (पूर्व-रिलायंस/फैंटम) और देवांग ढोलकिया द्वारा शुरू की गई एक फिल्म कंपनी है। विवेक ने पहले क्वीन, उड़ता पंजाब, सुपर 30 और नेटफ्लिक्स की भारत में पहली श्रृंखला सेक्रेड गेम्स जैसी प्रशंसित और प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण किया है, जो मंच पर एक वैश्विक ब्लॉकबस्टर बन गई।

यह रॉम-कॉम कहानी बताती है कि कैसे दो टूटे हुए लोग किस्मत के झटके से एक साथ आते हैं और अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हैं.. प्यार में पड़ना उनके इलेक्ट्रिक कनेक्शन का एक परिणाम है।

“वाणी कपूर बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और वह इस प्रोजेक्ट के लिए बिल्कुल सही विकल्प थीं, यह देखते हुए कि उन्होंने खुद को ओवर-एक्सपोज़ होने से कैसे बचाया है। सूत्र ने बताया, ”निर्माता अविश्वसनीय रूप से ताजा कास्टिंग चाहते थे, जहां फवाद को एक खूबसूरत भारतीय लड़की से प्यार हो जाता है और वाणी उसमें फिट बैठती है। यह परियोजना इस साल सितंबर में शुरू होने वाली है और नवंबर तक पूरी हो जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

डॉक्टर 365 द्वारा मुंबई के जुहू और वर्सोवा बीच पर कार्डियक एम्बुलेंस लॉन्च

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/(अनिल बेदाग) मुंबई 04 जुलाई 2024। डॉक्टर 365 द्वारा जुहू और वर्सोवा बीच पर कार्डियक एम्बुलेंस लॉन्च किये गए। इन कार्डिएक एम्बुलेंस को सपोर्ट किया है सेलो फाउंडेशन, रोटरी क्लब north Island और फ्री प्रेस जर्नल पेपर ने। इन दोनों एम्बुलेंस को डॉक्टर 365 द्वारा चलाया […]

You May Like

अहमदाबाद से गरजे राहुल गांधी, कहा- 'अयोध्या की तरह गुजरात में भी भाजपा को हराएगी कांग्रेस'....|....पीएम मोदी ने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री से फोन पर की बात, FTA को जल्द पूरा करने पर हुई चर्चा....|....क्रिकेट खिलाड़ियों को 11 करोड़ रुपये इनाम देने पर विपक्ष बिफरा, कहा- सीएम अपनी जेब से दें....|....'यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी': लालू यादव के बयान का संजय राउत ने किया समर्थन, बोले- माहौल राहुल के पक्ष में....|....अमरनाथ यात्रा शुरू होने के बाद पहली मुठभेड़, कुलगाम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा....|....टी20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटी टीम इंडिया के लिए खुला खजाना...सरकार ने की इतने करोड़ इनाम की घोषणा....|....हाथरस भगदड़ : घटना के बाद दिल्ली भागा मुख्य आरोपी, अब यूपी पुलिस की हिरासत में....|....आम जनता पर पड़ी महंगाई की मार, असमान पर पहुंचे टमाटर और आलू-प्याज के भाव....|....चमोली में भूस्खलन के बाद चट्टानों की चपेट में आने से 2 पर्यटकों की मौत, हैदराबाद के थे रहने वाले....|....जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में इस पोजिशन पर खेलना चाहते हैं कप्तान शुभमन गिल, दिया यह बयान