पी एन गाडगिल ज्वैलर्स लिमिटेड का आईपीओ 10 सितंबर को खुलेगा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 06 सितंबर 2024। पी एन गाडगिल ज्वैलर्स लिमिटेड (“कंपनी”) का आईपीओ मंगलवार, 10 सितंबर, 2024 को खुलेगा। बोली/प्रस्ताव बंद होने की तारीख गुरुवार, 12 सितंबर, 2024 होगी। एंकर निवेशक बोली लगाने की तारीख बोली/प्रस्ताव खुलने की तारीख से एक कार्य दिवस पहले है, यानी सोमवार, 09 सितंबर, 2024। ऑफर का प्राइस बैंड ₹456 प्रति इक्विटी शेयर से ₹480 प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। बोली न्यूनतम 31 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 31 इक्विटी शेयरों के गुणकों में लगाई जा सकती है। कंपनी के आईपीओ में ₹ 10 के अंकित मूल्य के इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू शामिल है, जो कुल मिलाकर ₹ 8,500 मिलियन तक है और ₹ 10 के अंकित मूल्य के इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव है, जो कुल मिलाकर ₹ 2,500 मिलियन तक है। कुल ऑफर आकार में ₹ 10 के अंकित मूल्य के इक्विटी शेयर शामिल हैं, जो कुल मिलाकर ₹ 11,000 मिलियन तक हैं।

बिक्री के प्रस्ताव में एसवीजी बिजनेस ट्रस्ट (प्रमोटर सेलिंग शेयरधारक) द्वारा ₹ 10 के अंकित मूल्य के इक्विटी शेयर शामिल हैं, जो कुल मिलाकर ₹ 2,500 मिलियन तक हैं। यह ऑफर सेबी आईसीडीआर विनियमों के विनियम 6(1) के अनुसार बुक बिल्डिंग प्रक्रिया के माध्यम से किया जा रहा है, जिसमें ऑफर का 50% से अधिक हिस्सा योग्य संस्थागत खरीदारों (“क्यूआईबी”) (“क्यूआईबी भाग”) को आनुपातिक आधार पर आवंटन के लिए उपलब्ध नहीं होगा, बशर्ते कि कंपनी, बीआरएलएम की सलाह से विवेकाधीन आधार पर एंकर निवेशकों को क्यूआईबी हिस्से का 60% तक आवंटित कर सकती है, ) जिसमें से एक तिहाई घरेलू म्यूचुअल फंड के लिए आरक्षित होगा, बशर्ते कि घरेलू म्यूचुअल फंड से एंकर निवेशकों को आवंटन किए जाने वाले मूल्य (“एंकर निवेशक आवंटन मूल्य”) पर या उससे ऊपर वैध बोलियां प्राप्त हों। 

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के अनुसार पेश किए जा रहे इक्विटी शेयरों को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है। कंपनी को 3 जुलाई, 2024 के उनके प्रत्येक पत्र के अनुसार इक्विटी शेयरों की लिस्टिंग के लिए बीएसई और एनएसई से सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है।

Leave a Reply

Next Post

स्वच्छता ही सेवा अभियान 14 सितंबर से 2 अक्टूबर तक

शेयर करेस्वभाव स्वच्छता ,संस्कार स्वछता की होगी थीम कलेक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा  दिए जरूरी निर्देश इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 06 सितंबर 2024। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण की जिला प्रबंधन समिति की बैठक आज मंथन सभा कक्ष में आयोजित की गई। बैठक में 14 सितंबर से शुरू होने वाले  […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद