अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की वजह बनी ये एक्ट्रेस…कहा- शादी किस्मत की…

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 23 अक्टूबर 2024। बॉलीवुड के चर्चित कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलगाव की अफवाहें इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसके साथ ही, अभिषेक बच्चन के कथित अफेयर की नई अफवाहें भी जोर पकड़ रही हैं, जिसमें उनका नाम उनकी ‘दसवीं’ फिल्म की को-स्टार निम्रत कौर से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, इस बारे में अभी तक न तो अभिषेक और न ही निम्रत कौर ने कोई आधिकारिक बयान दिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर काफी ट्रोलिंग हो रही है।

निम्रत कौर का फिल्मी सफर
42 वर्षीय निम्रत कौर ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान इरफान खान के साथ फिल्म ‘लंचबॉक्स’ से मिली। इसके बाद उन्होंने ‘एयरलिफ्ट’, ‘दसवीं’, और ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। हालांकि, निम्रत कम फिल्में करती हैं, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस हमेशा सराही जाती है।

शादी पर निम्रत का बयान
अफवाहों के बीच निम्रत कौर का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी के बारे में अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने कहा था, “शादी किस्मत की बात है, यह इस पर निर्भर करता है कि आप सही इंसान से कब मिलते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह पहले से तय किया जा सकता है।” इस बयान को लोग अब अभिषेक बच्चन से जोड़कर देख रहे हैं, और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हालांकि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते या अभिषेक और निम्रत के कथित अफेयर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए, इस तरह की अफवाहों को तब तक नजरअंदाज करना बेहतर है जब तक कि खुद संबंधित पक्ष कोई प्रतिक्रिया न दें।

Leave a Reply

Next Post

बजरंग पूनिया का भावुक खुलासा: 'जूनियर पहलवानों के आंसुओं ने बदल दी मेरी सोच, किसान और अग्निवीर आंदोलन ने दिया नया जीवन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2024। ओलंपिक 2016 में कांस्य पदक जीतने वाले भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने हाल ही में अपने जीवन के अनुभवों को साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह पोस्ट […]

You May Like

दक्षिण कोरिया का दावा- उत्तर कोरिया ने 1500 अतिरिक्त जवान रूस भेजे, दिसंबर तक 10 हजार भेजने की योजना....|....औद्योगिक एल्कोहल के उत्पादन पर केंद्र सरकार को झटका, नौ जजों की पीठ ने राज्यों के पक्ष में दिया फैसला....|....'भारत युद्ध नहीं, बल्कि संवाद और कूटनीति का समर्थन करता है', ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदी....|....बजरंग पूनिया का भावुक खुलासा: 'जूनियर पहलवानों के आंसुओं ने बदल दी मेरी सोच, किसान और अग्निवीर आंदोलन ने दिया नया जीवन....|....अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की वजह बनी ये एक्ट्रेस...कहा- शादी किस्मत की.......|....इजरायल ने हिजबुल्लाह के सारे प्रमुख नेताओं का किया सफाया,  एयर स्ट्राइक में चीफ नसरल्लाह का उत्तराधिकारी साफीद्दीन भी ढेर....|....हेमंत सोरेन का बड़ा हमला, 'चुनाव से पहले झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर रहे भाजपा के नेता'....|....पूर्णिया में बड़ा रेल हादसा टला, यात्रियों की जान बची; जोगबनी जा रही ट्रेन के साथ हुआ ऐसा....|....औद्योगिक एल्कोहल के उत्पादन पर केंद्र सरकार को झटका, नौ जजों की पीठ ने राज्यों के पक्ष में दिया फैसला....|....लेंगपुई हवाई अड्डा वायुसेना को देने पर सियासत, विपक्षी पार्टी MNF बोली- फैसले का अंत तक विरोध करेंगे