दशहरे पर रिलीज होगी एस.एस.राजामौली की ‘RRR’, पोस्टर में छा गए जूनियर NTR और RAM CHARAN

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘RRR’ का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। ‘RRR’ को साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। अब एस.एस.राजामौली ने दर्शकों की जिज्ञासा को खत्म करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों से सजी इस फिल्म को दशहरे के मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में जूनियर NTR और राम चरण तेजा बाइक और घोड़े पर सवारफुल एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। राजामौली ने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए लिखा है “13 अक्टूबर 2021 को आग और पानी की अजेय शक्ति का गवाह बनिए।” आपको बता दें कि, आरआरआर एक पीरियड एक्शन ड्रामा है। इस फिल्म में प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

फिल्म में साउथ के सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। जबकि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी विशेष भूमिका में दिखेंगे। 

फिल्म के पोस्टर को आलिया भट्ट ने भी शेयर किया है। आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है “RRR के लिए तैयार रहिए 13 अक्टूरबर 2021 को।”

आपको बता दें, कि RRR की शूटिंग खत्म होने के करीब है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु, के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

अब वोटर ID भी डिजिटल: सरकार ने दी बड़ी सुविधा, आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे Voter ID का PDF वर्जन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 25 जनवरी 2021। आज ‘राष्ट्रीय वोटर डे’ के मौके पर इलेक्शन कमिशन ने e-EPIC की सुविधा शुरू कर दी है. इसका अर्थ है कि आप आज से घर बैठे अपने वोटर आईडी की पीडीएफ कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि नेशनल […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई