ज़ोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगी ANANYA PANDEY,पहली बार करेंगी साथ में काम

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय अपने फ़िल्मी डेब्यू के बाद से ही लगातार चर्चा में है। बॉलीवुड में उन्हें चुलबुली एक्ट्रेस का दर्जा भी मिल गया है। इन दिनों अनन्या के पास काफी प्रोजेक्ट्स हैं। इसी बीच अब अनन्या को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक साल 2019  सुपरहिट फिल्म का निर्देशन करने वाली डायरेक्टर  ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar)अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए अनन्या पांडे के साथ सहयोग करेंगी ।

यह पहला मौका है जब अनन्या और फिल्ममेकर ज़ोया किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ काम करेंगी। खबर है कि “फिल्म इस समय प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है इसलिए इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला है सिवाय इस बात के कि ज़ोया और अनन्या एक साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं । अनन्या ज़ोया की बहुत बड़ी फैन हैं और फिल्ममेकर के साथ काम करने को लेकर एक्ससाइटेड हैं। एक सूत्र के मुताबिक फिल्म को इस साल कुछ समय रोल करने की उम्मीद है । फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है। 

इस बीच अनन्या फिलहाल ज़ोया की फिल्म गली ब्वॉय में काम कर चुके अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा के अनाम नेक्स्ट में काम कर रही हैं । करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड में हैं और फिलहाल इसकी शूटिंग मुंबई में की जा रही है । यह पहला शेड्यूल गोवा में पिछले साल 2020 में शुरू हुआ था । अनन्या साउथ के सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा के साथ पुरी जगन्नाथ के लिगर में भी नजर आएंगी । 

Leave a Reply

Next Post

जेफ बेजोस ने किया अमेजन का सीईओ पद छोड़ने का ऐलान, जानिए उनकी जगह लेने वाले ऐंडी जेसी हैं कितने काबिल?

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 03 फरवरी 2021। जब भी बात ऐमजॉन (Amazon) की होती है तो पहला नाम जो सबके दिमाग में आता है वह है इसके मालिक और फाउंडर जेफ बेजोस का। मौजूदा समय में जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ही कंपनी की सीईओ (CEO of Amazon) […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच