अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज़ डेट आई सामने, 30 अप्रैल को होगी रिलीज

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। हांलाकि ऑडियंस की बेकरारी कब करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म की स्टार कास्ट ने भी फिल्म के पोस्टर के साथ अपने सभी को फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि ‘चेहरे’ 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है।   इमरान हाशमी ने एक  पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  हैशटैग  चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता! यह मिस्ट्री थ्रीलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते  हुए नजर आएंगे।  सामने आए इस पोस्टर की बात करें तो  में इमरान ब्लैक शर्ट में काफी सीरियल नज़र आ रहे है। वही  बिग बी सफेद दाड़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है। पोस्टर में अमिताभ, इमरान के बाजू में खड़े होकर एक साइड में देख रहे हैं। 

बता दें – फ़िल्म की अनाउंसमेंट पहले 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फ़िल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो –  अमिताभ बच्चन जल्द ही अपनी एक और अपकमिंग फिल्म झुंड में बी नज़र आएंगे। जो 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का डायरेक्शन नागराज मंजुले ने किया है।   झुंड की रिलीज़ डेट का एलान कुछ दिन पहले ही किया गया था।  वही चेहरे से पहले जॉन अब्राहम के साथ मुंबई सागा में नज़र आएंगे। 

Leave a Reply

Next Post

अन्य राज्यों से छत्तीसगढ़ आ रहे यात्रियों की होगी कोविड स्क्रीनिंग और कान्टेक्ट ट्रेसिंग : भूपेश बघेल

शेयर करेमुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी कमिश्नरों और जिला कलेक्टरों को जारी किए निर्देश रायपुर और जगदलपुर (बस्तर) एयरपोर्ट पर मुबंई एवं दिल्ली से आने वाले यात्रियों सहित सभी यात्रियों की होगी कोविड स्क्रीनिंग एवं कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग विशेषकर महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश एवं दिल्ली से सड़क […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला