‘नेशनल सेल्फी डे’ का जश्न मनाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत फोटो

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 22 जून 2021। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नेशनल सेल्फी डे के मौके पर अपनी खूबसूरत सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नेशनल सेल्फी डे अमेरिका में मनाया जाता है। प्रियंका के पोस्ट करते ही उनकी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं और चंद घंटों में इस पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। 

सेल्फी में मस्त-मस्त दिखीं प्रियंका चोपड़ा

अब सेल्फी में प्रियंका के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वह इस सेल्फी में वह व्हाइट एंड ब्लू कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ भी उन्होंने सनग्लास पहना हुआ है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा खुले बालों और पिंक लिपस्टिक में काफी मस्त दिख रही हैं।

प्रियंका का अंतरराष्ट्रीय मैगजीन फोटोशूट हो चुका है वायरल 

आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका अपने पति निक जोनस संगअमेरिका में हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया खासा एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहती हैं। इससे पहले भी प्रियंका का एक मैगजीन फोटोशूट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अलग-अलग गाउन पहने हुए एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन के फोटोशूट कवराई थीं। 

Leave a Reply

Next Post

कांग्रेस का श्वेत पत्र: राहुल गांधी ने सरकार को दिए चार सुझाव, बोले- आज ही से हो तीसरी लहर की तैयारी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 22 जून 2021। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आनी तय है, ऐसे में सरकार को अभी से ही तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। राहुल गांधी […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई