माधुरी दीक्षित एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाएंगी

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 04 अगस्त 2024। बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, जिन्होंने 10 अगस्त, 1984 को फिल्म अबोध से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, वह इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर रही हैं। अपनी असाधारण प्रतिभा और अद्भुत आकर्षण के लिए जानी जाने वाली यह प्यारी अभिनेत्री अपने फैन्स के साथ फिर से जुड़कर इस खूबसूरत मौके का जश्न मनाने की योजना बना रही है। माधुरी दीक्षित 8 अगस्त से 11 अगस्त, 2024 तक अमेरिका के चार शहरों के विशेष दौरे पर जाएँगी, जिसका शीर्षक है ‘द फॉरएवर क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड – माधुरी दीक्षित’। मेगास्टार न्यूयॉर्क, डलास, न्यू जर्सी और अटलांटा जाएँगी, जिससे उनके फैन्स को उनके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का अवसर मिलेगा। इस टूर के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “मुझे हमेशा अपने प्रशंसकों से मिलना अच्छा लगता है क्योंकि उनसे मुझे जो प्रतिक्रिया मिलती है वह अद्भुत होती है। कभी-कभी वे मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि फिल्मों में मैंने जो विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं, उनका उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा है या वे मुझे किस तरह की भूमिकाएँ निभाते देखना चाहेंगे। विचारों का यह गिव एंड टेक कुछ ऐसा है जिसका मैं बेसब्री से इंतज़ार करती हूँ, और मुझे यह जानना अच्छा लगता है कि वे कौन हैं और उनका जीवन कैसा है। मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ इस तरह की बातचीत को संजोया है।”

क्रेजीहोलिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की मालिक और संस्थापक श्रेया गुप्ता ‘द फॉरएवर क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड – माधुरी दीक्षित’ टूर की भारत में प्रमोटर हैं। बहुप्रतीक्षित टूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा।  “हम सभी माधुरी जी को धक-धक गर्ल के नाम से जानते हैं। यह सिर्फ उनके प्रशंसकों द्वारा दिया गया उपनाम नहीं है, बल्कि सही मायने में वह दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के दिलों की धड़कन हैं। हमें यूएसए टूर के लिए बहुत सकारात्मक और हाय-ऑक्टेन प्रतिक्रिया मिल रही है। हमने एक कंपनी के रूप में कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है, लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है।”

शालीन भनोट माधुरी के टूर कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे, जबकि न्यू जर्सी के वर्ल्ड स्टार एंटरटेनमेंट के अतीक शेख इस टूर के राष्ट्रीय प्रमोटर हैं।

Leave a Reply

Next Post

यूनिकॉमर्स ईसॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ 6 अगस्त को खुलेगा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 04 अगस्त 2024। यूनिकॉमर्स ईसॉल्यूशंस लिमिटेड 6 अगस्त, 2024 (“ऑफर”) को इक्विटी शेयरों के अपने आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के संबंध में अपनी बोली/प्रस्ताव खोलेगी। इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर आकार में 25,608,512 इक्विटी शेयरों (“बिक्री के लिए प्रस्ताव”) तक की ऑफर फार सेल […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद