बिहार: मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव 
मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह नेशनल हाईवे-28 पर स्कॉर्पियो वाहन और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 घायल हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।अधिकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-28 पर जा रही एक स्कॉर्पियो वाहन सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर गांव के पास हुई है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।जिला मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि दुर्घटना उत्तरी पटना से 80 किलोमीटर दूर कांटी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर उस दौरान हुई जब 14 लोगों को ले जा रहा तेज रफ्तार स्कॉर्पियो विपरीत दिशा से आ रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गई। स्कॉर्पियो का नंबर UP51 Z 4954 है। सिंह ने कहा कि गाड़ी में बैठे लोग हथौड़ी इलाके के एक गांव के निवासी थे और होली पर बक्सर से अपने घर लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और सात लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर में बैठे एक व्यक्ति की भी मौत हो गई। इसके अलावा कार में बैठे तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि दुर्घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए, जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ घंटों के लिये बंद रहा। पुलिस और त्वरित कार्रवाई बल ने मौके पर पहुंचकर सड़क को खाली कराया, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। अधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार की नीति के अनुसार मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

पुलवामा हमले के लिए ऑनलाइन खरीदा गया था केमिकल, दो और व्यक्ति गिरफ्तार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव  नई दिल्ली । दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पिछले साल इस आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा में 14 फरवरी, 2019 को एक आत्मघाती बम हमलावर ने विस्फोटकों से भरी एक कार के सीआरपीएफ के काफिले […]

You May Like

भारतीय सीमा पर लंबे समय तक तैनात रहेंगे चीनी सैनिक, रिपोर्ट में दावा- युद्ध का खतरा बरकरार....|....17 साल की उम्र में बैडम‍िंटन ख‍िलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, पीवी सिंधु भी हुई शोक्ड....|....'60 हजार लोग बेघर हो गए हैं, यह कोई मजाक नहीं...', मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में सरकार पर भड़के कांग्रेस एमपी....|....भारत में तेजी से फैल रहा जीका वायरस, दो प्रेग्नेंट महिलाओं समेत 6 नए केस मिले....|....जिम्बाब्वे दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, नए अंदाज में दिखे अभिषेक-जुरेल और ऋतु, लक्ष्मण भी साथ....|....दिल्ली में तीन नए कोर्ट का शिलान्यास: एलजी बोले- न्यायिक प्रणाली को मजबूत करना जरूरी, आतिशी ने गिनाई उपलब्धियां....|....एनडीए पर भरोसे का उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा का उपहार, भाजपा ने अपनी सीट सौंपी....|....'हमारा खान-पान अलग लेकिन डीएनए एक है', संघ प्रमुख भागवत बोले- हम देश से प्रेम नहीं, भक्ति करते हैं....|....भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात