मीना कुमारी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाने वाली है उनका किरदार, जल्द हो सकता है बड़ा ऐलान

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 26 मार्च 2022। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मीना कुमारी की बायोपिक बनने वाली हैं। टी-सीरीज ने दिवंगत अभिनेत्री के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए कमर कस ली है। साथ ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात पर भी चर्चा होने लगी है कि फिल्म में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है। 31 मार्च 1972 में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली मीना कुमार एक शायरा भी थीं। अपने 33 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने 92 फिल्मों में काम किया था। फिल्म जगत का मानना है कि वो एक ऐसी कलाकार थीं जो खूबसूरती और अदाकारी में लाजवाब थीं, उनके जैसा ना कोई था और ना होगा। ऐसे में उनकी बायोपिक में कौन सी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मीना कुमार की बायोपिक में कृति सेनन को कास्ट किया जा रहा है। कृति ने अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया लेकिन वो इसे लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने अपने करीबियों के साथ इस न्यूज को शेयर किया है। मिमी में दमदार अभिनय के बाद एक्ट्रेस इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगे ऐसी उन्हें उम्मीद है। बेशक, मीना कुमारी पर एक बायोपिक, अगर वह इसे करती हैं तो, उनके लिए एक बड़ी चुनौती होगी, लेकिन वह इसके लिए तैयार हो सकती हैं।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है। बायोपिक का निर्देशन कौन करेगा, कुछ नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, पर इसपर अभी निर्णय नहीं किया गया। वहीं मीना कुमारी के जीवन पर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा वेब सीरीज की योजना बनाई जा रही है, जिसकी आधिकारिक घोषणा पहले ही हो चुकी है। वह प्रोजेक्ट कमाल अमरोही के साथ उनकी प्रेम कहानी पर केंद्रित है। टी-सीरीज फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है।  

Leave a Reply

Next Post

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति मध्य्प्रदेश इकाई का इंदौर में प्रांतीय अधिवेशन हुआ सम्पन्न

शेयर करेअधिवेशन मे पत्रकारों के बीच उठी पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग इंडिया रिपोर्टर लाइव इंदौर (मध्यप्रदेश) 27 मार्च 2022। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति मध्यप्रदेश के इकाई का प्रांतीय अधिवेशन इंदौर में सम्पन्न हुआ जिसमे 40 जिलों के पत्रकारों के साथ छत्तीसगढ़, गुजरात,बिहार,राजस्थान,मुंबई के राज्य इकाई के पदाधिकारीयो ने […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई