Lock Upp: शिवम शर्मा के बाद इस कैदी को मिली फिनाले में एंट्री, इन कंटेस्टेंट को दी मात

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 28 अप्रैल 2022। कंगना रनोट का विवादित शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, ऐसे में उनकी अत्याचारी जेल में मौजूद बचे हुए कैदी किसी भी तरह फिनाले में एंट्री कर जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी कैदी एक दूसरे के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं, तो वही कोई किसी को धोखा दे रहा है। हालांकि अब कंगना के शो को उनका एक और फाइनलिस्ट मिल चुका है और शिवम शर्मा के बाद अब कंगना रनोट की इस अत्याचारी जेल में सभी मुश्किलो को पार करके फिनाले रेस में शामिल हो चुका है।

फिनाले रेस में इस कंटेस्टेंट ने बनाई जगह

कंगना रनोट की जेल के सबसे शातिर खिलाड़ी कहे जाने वाले मुनव्वर फारुकी भी अब लॉकअप के फिनाले रेस में पहुंच चुके हैं और शिवम शर्मा के बाद अब वह फाइनलिस्ट बनने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। दरअसल ये फिनाले रेस चार कैदियों के बीच थी, जिसमें सायशा शिंदे, पूनम पांडे, मुनव्वर फारुकी और पायल रोहतगी के बीच टास्क हुआ। जेल में मौजूद दो कंटेस्टेंट आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा पहले से ही चार्जशीट का हिस्सा होने की वजह से टास्क में शामिल नहीं हुए।

क्या था कैदियों की टास्क 

फिनाले रेस में खुद की जगह बनाने के लिए इस टास्क में सभी कैदियों को टनल पार करते हुए बाहर आना था। जो भी तीन कैदी ये टास्क जीतते वह आपस में फिनाले रेस के लिए लड़ते। पायल रोहतगी इस टास्क में चौथी आईं, जिसकी वजह से वह फिनाले रेस से पहले ही बाहर हो गईं। उसके बाद खुद को सुरक्षित करने के लिए पूनम, सायशा और मुनव्वर फारुकी के बीच टास्क हुआ। जहां सीक्रेट रूम में अटैच लैडर को जल्द ही ढूंढ लिया। लैडर ढूंढने के बाद तीनों को जल्द से जल्द अपना रास्ता बनाकर बाहर आना था, जहां सबसे पहले मुनव्वर फारुकी अपने टनल से सीक्रेट रूम में सही रास्ता ढूंढ कर बाहर आ गए।

शुरू से ही मुनव्वर के गेम की होती है तारीफ

मुनव्वर फारुकी को कंगना रनोट की अत्याचारी जेल के सबसे शातिर कैदी के रूप में देखा जाता है। कई बार कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपनी चतुराई और दिमाग से अन्य टीम को मात देकर हमेशा अपनी टीम को जिताया है। कंगना रनोट भी कई बार वीकेंड पर मुनव्वर फारुकी की तारीफ करती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर भी मुनव्वर का गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब देखना है कि शिवम शर्मा और मुनव्वर फारुकी के बाद अब कौन सा कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह बनाने में सफल होता है।

Leave a Reply

Next Post

रिलायंस के वायकाम18 में 1.8 अरब डालर का निवेश करेंगे जेम्स मर्डोक और उदय शंकर

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 28 अप्रैल 2022। भारतीयों के बीच स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पैदा हुई स्थितियों के बीच तमाम बड़ी फिल्में औरवेब सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर लॉन्च हुईं और इनकी डिमांड में तेजी आई क्योंकि लॉकडाउन के […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला