कोहली को डिविलियर्स और भारतीय खिलाड़ियों ने किया बर्थडे विश, पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया खास पोस्ट

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 05 नवंबर 2022। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शनिवार (पांच नवंबर) को 34 साल के हो गए। वह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं। कोहली ने टूर्नामेंट में अब तक शानदार बल्लेबाजी की है। विराट को उनके बर्थडे पर पूरी दुनिया से फैंस विश कर रहे हैं। बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने कोहली को बधाई दी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फैंस ने केक काटा है तो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने एक शानदार पोस्ट किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में उनके साथ खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने वीडियो के जरिए उन्हें विश किया। वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कोहली के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए।

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर कोहली की तस्वीर को शेयर किया। उसने लिखा- 477 इंटरनेशनल मैच । 24350 रन। 2011 आईसीसी वर्ल्ड कप और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी विजेता। विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आधुनिक समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

एबी डिविलियर्स का वीडियो संदेश
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा, ”मैं आपको जन्मदिन की बधाई देता हूं। उम्मीद है कि आपका दिन अच्छा हो। आप एक अच्छे क्रिकेटर तो हैं एक अच्छे इंसान भी हैं। मुझसे दोस्ती के लिए धन्यवाद। आपके और टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप शानदार हो। उम्मीद है फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला हो। वह काफी रोमांचक होगा।

शाहनवाज दहानी का खास पोस्ट
दहानी ने एक दिन पहले ही विराट के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि वह एक दिन और इंतजार नहीं कर सकते। दहानी ने कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”क्रिकेट को सबसे खूबसूरत बनाने वाले कलाकार को शुभकामना देने के लिए बस पांच नवंबर का इंतजार नहीं कर सकता था। जन्मदिन की शुभकामनाएं विराट कोहली। सर्वकालिक महान। अपने दिन का आनंद लें भाई और दुनिया का मनोरंजन करते रहें।”

Leave a Reply

Next Post

खड़ग स्ट्राइक कोर ने सैन्य अभ्यास में दिखाया दम, आईएफआर के लिए नौसेना प्रमुख जाएंगे जापान

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 05 नवंबर 2022। देश की रक्षा चुनौतियों को देखते हुए सेना ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सेना की खड़ग स्ट्राइक कोर दुर्गम सैन्य अभ्यास किया। इस एकीकृत सैन्य अभ्यास में सेना की ऐरावत डिवीजन भी शामिल हुई। उधर, नौसेना प्रमुख एडमिरल आर. हरि कुमार […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच