सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने सबसे बड़े फैन इमरान हाशमी से करेंगे दो- दो हाथ , हट के है कहानी

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 22 जनवरी 2023। अपकमिंग फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रविवार को स्टार स्टूडियोज ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. तीन मिनट से अधिक लंबे वीडियो में पुलिस अधिकारी इमरान हाशमी को ‘सुपरस्टार’ अक्षय कुमार के सबसे बड़े फैन के रुप में दिखाया गया है. इमरान ने खुलासा किया कि वह और उनका बेटा अपने ‘हीरो’ के साथ सेल्फी क्लिक कराना चाहते हैं. वह अपनी पत्नी नुसरत भरुचा द्वारा अक्षय के खिलाफ बोलने पर तलाक की चेतावनी भी देता है. हालांकि अक्षय के ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर चीजें खराब हो जाती हैं और अक्षय और इमरान हाशमी दोनों एक दूसरे को चुनौती देते हैं।

 जहां अक्षय का कहना है कि उन्हें किसी भी तरह लाइसेंस मिल जाएगा, वहीं इमरान का कहना है कि उन्हें ‘आम आदमी’ की तरह ही दस्तावेज हासिल करने होंगे. ट्रेलर में कॉमेडी, एक्शन के साथ-साथ इमोशनल सीन्स भी थे.जैसे ही वीडियो समाप्त होता है, अक्षय और इमरान झिलमिलाते कपड़ों में एक डिस्को में दिखाई देते हैं, जबकि बैकग्राउंड में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाना बजता है. नुसरत और डायना पेंटी भी गाने में दिख रही हैं. मूल ट्रैक 1994 में इसी नाम की फिल्म का है. इसमें अक्षय और सैफ अली खान थे.

ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने रविवार को लिखा, “इस कहानी का विलेन तो पता नहीं, पर हीरो सेल्फी है! अभी सेल्फी ट्रेलर देखें. सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अक्षय और इमरान आगामी मसाला एंटरटेनर में पहली बार साथ काम कर रहे हैं. सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. राज मेहता द्वारा निर्देशित, सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं है.

Leave a Reply

Next Post

तौलिया सेल्फी में अंशु राजपूत ने बढ़ाया टेम्प्रेचर

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 23 जनवरी 2023। अपने फैशन सेंस और अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अंशु राजपूत कभी भी प्रशंसकों को प्रभावित करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। सिंपल ठाठ आउटफिट्स से लेकर सिजलिंग बोल्ड फिट्स तक, वह जानती हैं कि इसे कैसे […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद