खालिस्तानी प्रमुख अमृतपाल सिंह की यूपी में घुसने की आशंका, शामली पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

शामली 10 अप्रैल 2023। पंजाब के अजनाला में हुई धार्मिक घटना के बाद खालिस्तानी समर्थक एवं संगठन “वारिश पंजाब दे” प्रमुख अमृतपाल 18 मार्च से पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा है। जिसको लेकर पंजाब पुलिस लगातार अमृतपाल की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक भी पुलिस के हाथ खाली है। पिछले 23 दिन से अमृतपाल पंजाब, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में घूमता नजर आ रहा है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि हरियाणा बॉर्डर के रास्ते अमृतपाल कभी भी यूपी में प्रवेश कर सकता है जिसको लेकर शामली पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आ रही है।

आपको बता दें कि पंजाब में खालिस्तानी समर्थक एवं “वारिश पंजाब दे” प्रमुख अमृतपाल द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की आड़ में धर्म विरोधी घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें अमृतपाल की देश विरोधी गतिविधियां भी देखने को मिली थी। वहीं अमृतपाल हमेशा धर्म को आगे रखकर खालिस्तान की बात करता आया है। जिसको लेकर पंजाब में काफी बवाल भी हुआ है। इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। वहीं 18 मार्च से अमृतपाल को पुलिस तलाश कर रही है। लगभग 23 दिन से अमृतपाल पुलिस को चकमा देकर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली जैसे राज्यों में घूम रहा है। फिर भी पंजाब पुलिस अमृतपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। फिलहाल अमृतपाल की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में भी पुलिस अलर्ट मोड पर है।

हरियाणा राज्य के रास्ते उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर सकता है अमृतपाल सिंह
अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि अमृतपाल हरियाणा राज्य के रास्ते उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर सकता है, जिसको लेकर उत्तर प्रदेश और हरियाणा राज्य के बीच शामली जनपद के बिडोली बॉर्डर पर पुलिस सघन चेकिंग अभियान चला रही है। क्योंकि शामली जनपद से पहले भी तीन खालिस्तानी समर्थक पकड़े जा चुके हैं जो पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की जनसभा में किसी घटना को अंजाम देने के लिए शामली में सरकारी असलाह लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं।

Leave a Reply

Next Post

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं काजल हिंदुस्तानी, भड़काऊ भाषण से दंगे भड़काने का आरोप

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 10 अप्रैल 2023। गुजरात की एक अदालत ने दक्षिणपंथी नेता काजल हिंदुस्तानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। काजल हिंदुस्तानी के भड़काऊ भाषण के कारण उना में राम नवमी पर दंगे भड़कने का आरोप है। काजल हिंदुस्तानी ने रविवार […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई