ऑस्ट्रेलियाई कोच के अंदर दिखा सूर्यकुमार यादव का खौफ, बोले- ये बल्लेबाज T20 वर्ल्ड कप में खतरनाक होगा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 26 सितंबर 2022। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स ने तीसरे टी20आई मैच में दमदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है। उन्होंने ये भी कहा है कि भारत का ये बल्लेबाज आगामी टी20 विश्व कप 2022 में खतरनाक होने जा रहा है। सूर्यकुमार यादव ने विराट के साथ 104 रन की साझेदारी की और खुद 69 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे भारत ने 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी जीती।  

मैकडॉनल्ड ने आगे ये भी कहा कि टी20 सीरीज से रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति से भारतीय टीम के कमदोर दिखने की उम्मीद थी, लेकिन मेजबान टीम को अक्षर पटेल के रूप में एक दमदार रिप्लेसमेंट मिला। उन्होंने 3 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए। ऑस्ट्रेलियाई कोच मैकडॉनल्ड्स का मानना ​​है कि भारतीय बल्लेबाजों की स्किल के कारण ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर नजर आया।  उन्होंने मैच के बाद एक सवाल के जवाब में कहा, “बातचीत (गेंदबाजी को लेकर) हमेशा होने वाली है। क्या आप अपनी डेथ बॉलिंग में बेहतर कर सकते हैं? इसका जवाब है हां। हम अपने खिलाड़ियों को अच्छे निर्णय लेने और उन पर अमल करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कभी-कभी बल्लेबाज भी आपको गेम से बाहर कर देता है और हमने पूरी सीरीज में हार्दिक (पांड्या) के साथ देखा है।

मैकडॉनल्ड्स ने सूर्या की तारीफ में कहा, “सूर्यकुमार यादव आज उत्कृष्ट थे और वह विश्व कप में खतरनाक साबित होंगे, क्योंकि उन्होंने दिखाया कि वह क्या कर सकते हैं।” इसके अलावा उन्होंने अक्षर पटेल को लेकर कहा, “विशेष रूप से अक्षर पटेल के लिए ये एक उत्कृष्ट सीरीज थी। जड्डू के बाहर होने से सभी ने सोचा कि यह भारत के लिए थोड़ी कमजोरी बन सकती है, लेकिन उन्होंने फिर से एक और विकल्प खोज लिया है।

Leave a Reply

Next Post

शुगर उद्योगपति लावा कट्टी ऑपन ऑफर के माध्यम से एचकेजी लिमिटेड में हिस्सेदारी हासिल करेंगे

शेयर करे -अनिल बेदाग़/ इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 26 सितंबर 2022। बेलगाम स्थित चीनी उद्योगपति श्री लावा रमेश कट्टी प्रतिष्ठित कट्टी परिवार से संबंधित हैं, ऑपन ऑफर के माध्यम से एचकेजी लिमिटेड के 1,36,50,000 इक्विटी शेयर एकुआयर कर रहे हैं, जिसके बाद लावा रमेश कट्टी एचकेजी लिमिटेड (बीएसई 539097) का […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला