बिपरजॉय की वजह से बिगड़ा मौसम, फ्लाइट्स में देरी की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी के हालात

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 12 जून 2023। रविवार रात को कई फ्लाइट्स में देरी की वजह से एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। फ्लाइट्स में देरी की वजह से यात्रियों को कई घंटे इंतजार करना पड़ा और एयरपोर्ट पर भारी भीड़ हो गई। दरअसल खराब मौसम की वजह से मुंबई एयरपोर्ट का मुख्य रनवे बंद था, जिसकी वजह से फ्लाइट्स में देरी हुई। 

बिपरजॉय के चलते बिगड़ा मुंबई का मौसम
बता दें कि मौसम विभाग ने सोमवार को मुंबई में भारी बारिश और तूफान की आशंका जताई थी। दरअसल चक्रवाती तूफान बिपरजॉय खतरनाक हो गया है और 15 जून को यह पश्चिमी तटरेखा तक पहुंच सकता है। बिपरजॉय की वजह से ही मुंबई में मौसम खराब है। फ्लाइट्स देरी की वजह से यात्री परेशान रहे। एयर इंडिया ने बयान जारी करके भी बता दिया है कि खराब मौसम की वजह से उनकी कुछ फ्लाइट्स में देरी हुई। 

एयर इंडिया ने ट्वीट कर दी जानकारी
एयर इंडिया ने ट्वीट कर लिखा कि ‘खराब मौसम की वजह से और मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे नंबर 9/27 के बंद होने की वजह से हमारी कुछ फ्लाइट्स में देरी हुई है। हमारे मेहमानों को इससे हुई असुविधा के लिए हमे खेद है।’ इंडिगो एयरलाइंस ने भी उसकी फ्लाइट्स में देरी के लिए यात्रियों से माफी मांगी है। इसी तरह अकासा एयर ने भी फ्लाइट्स में देरी की बात कही है। 

महाराष्ट्र में मुंबई समेत तटीय इलाकों में रविवार रात से ही भारी बारिश हो रही है। चक्रवाती तूफान बिपरजॉय जैसे जैसे खतरनाक हो रहा है, वैसे ही देश के पश्चिमी तटीय इलाकों में मौसम बिगड़ रहा है। मुंबई में तेज हवाएं चल रही हैं और कई जगह पेड़ भी गिर गए हैं। वहीं समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही हैं, जिसके चलते तटीय इलाकों के लोगों को भी आगाह कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Next Post

पटना में जुटेंगे 18 विपक्षी दल, जानिए कौन-कौन सी पार्टी ने जताई सहमति

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव पटना 12 जून 2023। पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में कुल 18 विपक्षी दल हिस्सा लेंगे। वहीं नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी बैठक में शामिल होने के लिए […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद