नशे के सौदागरों पर शिकंजा, भारत-नेपाल सीमा के पास डेढ़ करोड़ की हेरोइन समेत 2 तस्कर गिरफ्तार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 16 जनवरी 2024। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में भारत-नेपाल सीमा के पास बरगदवा इलाके से डेढ़ करोड़ रुपए की कीमत की हेरोइन (मादक पदार्थ) जब्त की गई है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बरगदवा के थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान महराजगंज जिले के सरवन कुमार और नेपाल के गणेश के रूप में हुई है, जिन्हें सोमवार रात नियमित जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने  बरामद की 130 ग्राम हेरोइन
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि उनके पास से 130 ग्राम हेरोइन बरामद की गई, अंतरराष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के संपर्कों और जब्त किए गए मादक पदार्थ के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है और उनके खिलाफ स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बहन को अपने भाई का अपमान सहन नहीं हुआ तो उसने सुसाइड कर लिया। मृतक विवाहिता के परिजनों ने इसका आरोप उसके ससुरालवालों पर लगाया है। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। घटना बबेरु कोतवाली के बेरराव गांव का है।

Leave a Reply

Next Post

राम मंदिर के नवनिर्माण को समर्पित है ऑगमॉन्ट गोल्ड की श्री राम मंदिर कॉइन किट

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 17 जनवरी 2024। प्रदेश के नंबर 1 गोल्ड प्‍लेटफॉर्म के रूप में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले ऑगमॉन्ट गोल्ड फॉर ऑल की ताज़ा पेशकश है श्री राम मंदिर कॉइन किट जो पूरी तरह से अयोध्या में राम मंदिर के नवनिर्माण को समर्पित है। ऑगमॉन्ट […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला