अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 19 अप्रैल 2024। ऑटोमोटिव और औद्योगिक जगत में नामी कंपनी “सेवसोल लुब्रिकेंट्स” ने बुधवार को लुब्रिकेंट्स रेंज – सेवसोल एस्टर 5 – के लॉन्च की घोषणा की। यह रेंज अत्याधुनिक तकनीक के साथ लॉन्च की जा रही है, जो कि लुब्रिकेंट्स मार्केट में एक नया ट्रांसफॉर्मेशन लाएगी। इसी के साथ, सैवसोल लुब्रिकेंट्स ने बॉलीवुड के युवा आइकन सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। कंपनी का लक्ष्य अपने ब्रांड की दृश्यता और पहुंच को बढ़ाना और  उपभोक्ताओं के साथ एक मजबूत रिश्ता कायम करना है। सिद्धार्थ के साथ की गई पार्टनर्शिप इस लक्ष्य तक पहुँचने में मददगार साबित होगी। सविता ऑयल टेक्नोलॉजीज़ लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम एन मेहरा ने कहा, “हम एस्टर उत्पादों की एक सीरीज़ के साथ अपनी एस्टर फ्लूइड तकनीक की लॉन्चिंग करने के लिए बेहद खुश हैं, जो  लुब्रिकेंट्स फील्ड में नए स्टेंडर्ड सेट करेगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साझेदारी कर, हम उत्कृष्टता के नये शिखर को छुएंगे।”

सविता ऑयल टेक्नोलॉजीज़ लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक सिद्धार्थ जी मेहरा ने कहा “हम हमेशा कुछ नया करने में यकीन रखते हैं। ये उसी इनोवेशन का एक और स्टेप है। सेवसोल एस्टर 5 एस्टर युक्त एक रेवोल्यूशनरी लुब्रिकेंट्स की सीरिज है जो हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले असाधारण उत्पादों को वितरित करने के लिए तैयार की गयी है।

ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी नियुक्ति पर, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मुझे सैवसोल लुब्रिकेंट्स के साथ जुड़ने में और उपभोक्ताओं को एक स्पेशल ऑटोमोटिव ड्राइविंग एक्सपीरीयेन्स करवाने में बहुत खुशी हो रही है। सैवसोल जैसे इनोवेटिव ब्रांड के साथ मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।

Leave a Reply

Next Post

अनूप जलोटा,उदित नारायण ,बाबुल सुप्रियो और अन्य गायक सम्राट डॉ. के.जे. येसुदास अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 19 अप्रैल 2024। ‘पीपल्स आर्ट्स सेंटर’ के गोपकुमार पिल्लई ने मुंबई में एक ऐसे अवार्ड का आयोजन किया जिसका नाम “सम्राट डॉ. के.जे. येसुदास अचीवमेंट अवार्ड” था। यह अवार्ड जुहू के इस्कॉन ऑडिटोरियम में हुआ। सम्राट डॉ. के.जे. येसुदास अचीवमेंट अवॉर्ड  में […]

You May Like

भारत नेपाल बॉर्डर पर बेहोशी की हालत में मिला था नाबालिग, मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा....|...."विकसित भारत" केवल  नारा नहीं अगले 25 वर्षों का भविष्य: जयशंकर....|....भाजपा में शामिल होते ही बदले शेखर के सुर, कंगना की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कहा-यह मेरा फर्ज है....|....भारतीय उच्चायुक्त ने दी चेतावनी- कनाडा में सिख अलगाववादी समूह कर रहे ‘खतरे की बड़ी रेखा' पार....|....नक्सलियों ने धारदार हथियार से किया हमला, एक वयक्ति गंभीर रुप से घायल....|...."पूर्व में रहने वाले चीनी तो दक्षिण के लोग दिखते हैं अफ्रीकी", सैम पित्रोदा के बयान पर मचा बवाल....|....श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जल्द होगा 'उत्तराखंड भवन' का निर्माण....|....निज्जर हत्या मामलाः कनाडा अदालत में अलग-अलग पेश किए गए तीनों भारतीय आरोपी....|....हैदराबाद में बारिश का कहर, घर की दीवार गिरने से चार साल के बच्चे समेत सात की मौत....|....आईपीएल में मैकगर्क के नाम एक और रिकॉर्ड, चहल टी20 में 350 विकेट पूरे करने वाले पहले भारतीय बने