क्या सुहाना खान ने पहनी मां गौरी की 13 साल पुरानी ड्रेस, वायरल हो रही है फोटो

indiareporterlive
शेयर करे

सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना के फैन्स के कई इंस्टाग्राम अकाउंट्स बने हैं जिसमें उनकी फोटोज शेयर की जाती हैं। अब इसी बीच सुहाना की एक फोटो सामने आई है, लेकिन उस फोटो के सामने आने के बाद से सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान भी चर्चा में हैं। दरअसल, सुहाना की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें उन्होंने पोल्का डॉट ड्रेस पहना है। इस फोटो में सुहाना ने जो ड्रेस पहना है वैसा ड्रेस गौरी ने कुछ साल पहले पहना था। 

सुहाना के इस फोटो के वायरल होने के बाद से फैन्स पूछ रहे हैं कि या सुहाना ने गौरी का ड्रेस पहना है या उनका ड्रेस गौरी से मिलता-जुलता है।

इससे पहले दोस्तों के साथ एक वीडियो हुआ था वायरल…

बता दें कि कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म में सुहाना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसी शॉर्ट फिल्म से कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जो फिल्म की शूटिंग के दौरान का था। वीडियो में आप देखेंगे कि सुहाना शूट कर रही होती हैं, तभी उनका दोस्त कुछ बोलता है और सुहाना हंसने लगती हैं।

बता दें कि शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह अपनी बेटी को पूरा सपोर्ट करेंगे।

Leave a Reply

Next Post

सनटैन से लेकर एक्‍ने को दूर करती है एस्प्रिन, जानिए इस्‍तेमाल का तरीका

शेयर करेएस्प्रिन न सिर्फ दर्द और बुखार का इलाज करती है बल्कि इससे त्‍वचा से जुड़ी कई समस्‍याओं को भी दूर किया जा सकता है। जी हां, दर्द दूर करने वाली एस्प्रिन आपकी सुंदरता को निखारने का भी काम करती है। एस्प्रिन में एसेटिसलाइलिक एसिड होता है जो त्‍वचा पर […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी