विपक्षी उम्मीदवारों का टीएमसी समर्थकों पर अपहरण का आरोप, सत्ताधारी पार्टी ने किया इनकार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

काेलकाता 31 जुलाई 2023। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में जिला पंचायत चुनाव जीतने वाले चार विपक्षी नेताओं ने टीएमसी समर्थकों पर उनका अपहरण करने का आरोप लगाया है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों से इनकार किया है। पंचायत चुनाव जीतने वाली भाजपा उम्मीदवार पूजा छतुई, कमला मंडल, सुशांत मंडल और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) द्वारा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार नारायण हलदर गुरुवार को लापता हो गए थे। 

परिजनों ने लगाया था अपहरण का आरोप
परिजनों ने टीएमसी पर नेताओं को अगवा करने का आरोप लगाया। इस बीच पंचायत प्रतिनिधियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें इन पंचायत प्रतिनिधियों ने दावा किया कि वह सुरक्षित हैं और सुंदरबन में एक स्थान पर रह रहे हैं। पंचायत प्रतिनिधियों ने वीडियो में ये भी कहा कि अगस्त के मध्य में पंचायत बोर्ड गठित होने के बाद वह घर लौट आएंगे। हालांकि रविवार को ही ये सभी नेता अपने-अपने घर वापस लौट आए। 

टीएमसी समर्थकों ने किया अगवा
वापस आने के बाद इन नेताओं ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि उनका अपहरण किया गया था और उन्हें सुंदरबन के एक मकान में रखा गया था। नारायण हलदर ने बताया कि उनसे एक खाली पन्ने पर हस्ताक्षर कराए गए और पूर्व में जारी किया गया वीडियो शूट कराया। अपहरणकर्ताओं ने सभी को शनिवार रात छोड़ दिया। माकपा नेता कांति गांगुली ने आरोप लगाया कि टीएमसी चुनाव में बहुमत साबित नहीं कर सकी, इसलिए टीएमसी ने पंचायत बोर्ड बनाने के लिए चार नेताओं का अपहरण किया। हालांकि बाद में खुद को घिरता देख टीएमसी ने इन नेताओं को छोड़ दिया। 

टीएमसी ने आरोपों से किया इनकार
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी टीएमसी को निशाने पर लिया और कहा कि टीएमसी लोकतंत्र में भरोसा नहीं करती। मजूमदार ने कहा कि टीएमसी ने पंचायत बोर्ड पर कब्जे की कोशिश की लेकिन मीडिया में मामला आने के चलते उन्हें विपक्षी नेताओं को छोड़ना पड़ा। वहीं कैनिंग पुरबा से टीएमसी विधायक शौकत मोल्ला ने दावा किया कि विपक्षी नेता राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रभावित थे और टीएमसी में शामिल होना चाहते थे लेकिन जब उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्हें पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा तो उन्होंने अपने अपहरण की कहानी गढ़ी। 

Leave a Reply

Next Post

मुंबई फ्रेंचाइजी की टीम एमआई न्यूयॉर्क बनी पहले सीजन की चैंपियन, निकोलस पूरन ने 40 गेंद पर जड़ा शतक

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव डलास 31 जुलाई 2023। अमेरिका में शुरू हुई नई टी20 लीग ‘मेजर लीग क्रिकेट’ के पहले सीजन को मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की टीम एमआई न्यूयॉर्क ने जीत लिया है। उसने फाइनल में सिएटल ओर्कास को 24 गेंद शेष रहते सात विकेट से हरा दिया। एमआई […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई