डबल इंजन की सरकार के बाद ओडिशा में धन्यवाद सभा का आयोजन, भाजपा सांसद बोले- घोषणा-पत्र पर चर्चा की गई

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

भुवनेश्वर 01 जुलाई 2024। ओडिशा में डबल इंजन सरकार बनने के बाद भाजपा सांसद संवित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि राज्य में सरकार के गठन के बाद एक धन्यवाद समारोह आयोजित किया गया था। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य में संवर्धन सभा का आयोजित किया गया, जिसमें नवनिर्वाचित मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता का धन्यवाद भी किया। मीडिया से बात करते हुए संवित पात्रा ने कहा, “भाजपा ओडिशा के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन था। ओडिशा में हमारे पास डबल इंजन सरकार है। हमने धन्यवाद समारोह का आयोजन किया। हमने संवर्धन सभा का आयोजन किया, जिसमें नवनिर्वाचित सांसदों, विधायकों और मंत्रियों को सम्मानित किया गया। ओडिशा में डबल इंजन सरकार बनाने के लिए मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने जनता का धन्यवाद किया। हमने उस घोषणापत्र पर चर्चा की, जिसका वादा ओडिशा भाजपा ने किया था। हमने इस बात पर चर्चा की कि कैसे इसे ओडिशा में लागू करेंगे। 

भाजपा सांसद टंकाधर त्रिपाठी ने कहा, “पार्टी के सभी सांसद, विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री को यहां आमंत्रित किया गया था। यह याद दिलाने के लिए था कि जो भी हमने अपने घोषणापत्र में वादा किया है उसे पूरा करने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी है। यह निर्णय लेने का एक दिन था कि लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए कैसे काम किया जाए।”

ओडिशा में पहली बार भाजपा की सरकार
बता दें कि ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव भी हुए। विधानसभा की 147 सीटों पर भाजपा ने 78 पर जीत हासिल कर बीजू जनता दल (बीजद) के 24 वर्षों के कार्यकाल को खत्म कर दिया। ओडिशा में भाजपा पहली बार सरकार बनाने में कामयाब रही। इस जीत के साथ मोहन चरण माझी ओडिशा के नए मुख्यमंत्री बने। इस विधानसभा चुनाव में बीजद 51 सीटें ही जीतने में कामयाब रही। इसके अलावा कांग्रेस 14 और सीपीआई(एम) को एक सीटों पर जीत मिलीं।

Leave a Reply

Next Post

नस्लीय टिप्पणी पर पीएम सुनक ने रिफॉर्म यूके पार्टी को घेरा; बोले- ये उनकी विचारधारा को बताता है

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव लंदन 01 जुलाई 2024। ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने निगेल फरेज की दक्षिणपंथी रिफॉर्म यूके पार्टी के एक समर्थक की तरफ से उन पर किए गए नस्लीय टिप्पणी के बाद गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल एक समाचार चैनल ने रिफॉर्म यूके पार्टी एक समर्थक की […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी