खलेगी बॉक्‍स ऑफिस के ‘सुल्‍तान’ सलमान खान की कमी

indiareporterlive
शेयर करे

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैन ईद सिर्फ इसलिए नहीं मनाते हैं कि यह एक त्यौहार है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि उनका पसंदीदा ऐक्टर इस विशेष अवसर अपनी फिल्म को रिलीज करके उन्हें ईदी देता है। पिछले कई सालों से सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म जरूर रिलीज करते हैं ताकि उनके फैंस का त्यौहार का दोगुना जश्न मना सकें। इस साल भी सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड’ भाई को ईद के दिन रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इससे टालना पड़ा।

साल 2010 से सलमान खान की फिल्‍म ईद के मौके पर जरूर रिलीज होती है। अगर साल 2013 को छोड़ दिया जाए तो हर साल सलमान खान ने अपने फैंस को ईद के मौके फिल्‍म के रूप में ईदी दी है।

नौ साल की नौ ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की फिल्म

भारत (2019)
डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत बीते साल 2019 में ईद के मौक पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

रेस 3 (2018)
साल 2018 में ईद के मौके पर आई डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 29.17 करोड़ रुपये कमाए थे।

ट्यूबलाइट (2017)
साल 2017 की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट ने पहले दिन 21.15 रुपये कमाए थे। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था।

सुल्तान (2016)
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुल्तान 2016 की ईद पर आई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

बजरंगी भाईजान (2015)
डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2015 में ईद पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 27.25 करोड़ रुपये कमाए थे।

किक (2014)
साल 2014 की ईद पर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 26.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

एक था टाइगर (2012)
साल 2012 में ईद पर एक था टाइगर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था और फिल्म ने पहले दिन 32.93 करोड़ रुपये कमाए थे।

बॉडीगार्ड (2011)डायरेक्टर सिद्दीकी की फिल्म बॉडीगार्ड साल 2011 की ईद पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर पहले दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

दबंग (2010)
फिल्म दबंग साल 2010 की ईद पर रिलीज हुई थी। अभिवन कश्यप के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 14.50 करोड़ रुपये कमाए थे।

Leave a Reply

Next Post

शादी में पहुंचा कोरोना संक्रमित व्यक्ति, प्रशासन ने दूल्हा-दुल्हन समेत 85 लोगों को किया क्वारंटीन

शेयर करेइंडिया रिपोर्टर लाइव  छतरपुर (मध्य प्रदेश)। एमपी के छतरपुर जिले में एक शादी समारोह में आए रिश्तेदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट शादी के दिन ही आई थी, इसलिए शादी पर भी खतरा मंडराने लगा था। बाद में जिला प्रशासन के अधिकारियों ने शर्त रखी कि शादी […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच