55 वें जन्मदिन पर सलमान खान की इन 10 हीरोइन्स ने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई !

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का आज जन्मदिन है। सलमान आज 55 साल के हो गए हैं। सलमान ने मिडनाइट में अपने पनवेल फार्महाउस में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं सोशल मीडिया पर सलमान को चारों ओर से बधाइयाँ मिल रही हैं। फैन्स से लेकर बी टाउन के सेलेब्स सलमान को बर्थडे पर शुभकामनायें भेज रहे हैं। ऐसे ही सलमान की हीरोइन्स भी उन्हें जन्मदिन पर विश कर रही हैं। आइए नजर डालते हैं सलमान के साथ काम कर चुकीं उनकी हीरोइन्स उन्हें कैसे बर्थडे पर बधाई दे रही हैं –

कटरीना कैफ- 

बात जब सलमान खान की हो तो कटरीना का नाम ना आये ऐसा कैसे मुमकिन हो सकता है। भले ही अब दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब सलमान का प्यार कटरीना के लिए बेशुमार था। कटरीना ने सलमान के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें एक ाचा इंसान बताया और हैप्पी बर्थडे विश किया। 

जैकलीन फ़र्नांडेज़ –

जैकलीन ने सलमान के साथ किक में काम किया था। सलमान की एक्ट्रेस जैकलीन ने उनके बर्थडे पर उन्हें फिर से जवान बना दिया है। जी हाँ जैकलीन ने अपने को स्टार रहे सलमान के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की और उसमे बेबी फेस फ़िल्टर लगाकर बच्चों का चेहरा बना दिया। सलमान के  बर्थडे पर जैकलीन की ये खास विश खूब चर्चा बटोर रही है। 

करिश्मा कपूर –

दूसरी ओर करिश्मा ने लिखा, थ्रोबैक यादें। हैप्पी बर्थडे सलमान खान ।

रवीना टंडन –

रवीना ने सलमान को विश करते हुए उनके साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की और जन्मदिन की बधाई दी। 

सोनाक्षी सिन्हा –

फिल्म दबंग से रज्जो बनकर डेब्यू करने वाली सोनाक्षी ने भी सलमान के साथ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की और जन्मदिन की शुभकामनायें  दी। 

सोनम कपूर –

प्रेम रत्न धन पायो में सलमान के साथ काम करने वाली सोनम ने सलमान के साथ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए सलमान को हैप्पी बर्थडे विश किया। 

माधुरी दीक्षित नेने –

 सलमान खान की करीबी दोस्त और ‘हम आपके हैं कौन’ स्टार माधुरी दीक्षित ने अपने को-स्टार को विश करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे सलमान खान, उम्मीद है कि तुम एक शानदार, खुशनुमा और स्वस्थ दिन बिताओ।’ 

करीना कपूर खान –

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की पुरानी फोटो शेयर की और लिखा- हैप्पी बर्थडे बजरंगी भाईजान। हमेशा के लिए सुपरस्टार।

भाग्यश्री

‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में नज़र आ चुकी अभिनेत्री भाग्य श्री ने सलमान खान संग पुरानी फोटो शेयर की और जन्मदिन की बधाई दी।

डेज़ी शाह –

सलमान के साथ जय हो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की और हैप्पी बर्थडे सलमान लिखा। 

Leave a Reply

Next Post

बिकिनी पहन जब 47 साल की मलाइका पूल में उतरी तो अर्जुन कपूर उतारने लगे उनकी तस्वीरें

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बॉलीवुड का बिंदास कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा नए साल का स्वागत करने के लिए गोवा पहुचें हैं। मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा का परिवार भी इन लव-बर्ड्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा में हैं। अपने फेवरेट हॉलीडे डेस्टीनेशन गोवा […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई