सोनभद्र और मिर्जापुर के 20 गांव में कड़ाके की ठंड से परेशान बूढ़ी महिलाएंं की सोनू सूद ने की मदद

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

एक्टर सोनू सूद का जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का सिलसिला जारी है. वे अपनी फिल्मों में बिजी जरूर हो गए हैं, लेकिन अभी भी वे हर उस शख्स तक मदद पहुंचा रहे हैं जिसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। एक्टर की मदद अब उन क्षेत्रों में पहुंचने लगी है जहां पर सरकार की नीतियां भी पहुंचती नहीं दिखती हैं. ऐसे ही नक्सल प्रभावित इलाके हैं सोनभद्र और मिर्जापुर।

नक्सल प्रभावित क्षेत्र तक पहुंची  सोनू की मदद

दोनों सोनभद्र और मिर्जापुर में 20 गांव ऐसे हैं जहां पर जनसंख्या तो काफी है,लेकिन सर्दी के मौसम में खुद को बचाए रखने के संसाधन ना के समान। इस वजह से कई सालों से उस इलाके की बूढ़ी महिलाएं परेशान हो रही हैं। वे उम्मीद लगाए बैठीं हैं कि कोई  उनकी मदद करेगा. ट्वीट में बताया गया है- वाराणसी से लगभग 80 km दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर और सोनभद्र के 20 ऐसे गांव हैं, जंहा बूढ़ी माताएं हर साल यह उम्मीद से ठंड काट लेती हैं,कि कोई फ़रिश्ता उनकी मदद के लिए जरूर आयेगा.अब उन बूढ़ी दादी और महिलाओं की आखरी उम्मीद बस अब आप हो।

ठंड से निजात दिलवाएंगे सोनू

इस ट्वीट के जरिए सीधे सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई गई है और उम्मीद के मुताबिक एक्टर ने ऐसा कर भी दिखाया है। सोनू सूद ने ट्वीट कर उन 20 गांव को आश्वासन दिया है कि उन तक अब हर जरूरी चीज समय पर पहुंच जाएगी. वे लिखते हैं- अब सभी 20 गांव में किसी को ठंड नहीं लगेगी। उनकी सर्दी का सामान जल्द आप तक पहुंच जाएगा. ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्टर बड़ी मात्रा में कंबल भिजवाने वाले हैं. सोनू का ये नजरिया और उनकी मदद करने का ये जज्बा सभी का दिल जीत रहा है. उन्होंने फिर ये देखा दिया है कि अगर नीयत सच्ची हो तो मुश्किल से मुश्किल जगह तक भी मदद पहुंच जाती है।

सोनू सूद की नई किताब

इससे पहले सोनू की तरफ से कई मौकों पर दिल खोलकर मदद की है. हाल ही क्रिसमस के मौके पर वे एक फैन के फूड सेंटर पर पहुंच गए थे। वहां पर उन्होंने अपने फैन तो सरप्राइज किया ही था, इसके अलावा उन्होंने खुद कुकिंग भी की. उनका वो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा. वैसे एक्टर को अपने काम का इनाम भी मिलता दिख रहा है. उन्हें लगातार सम्मान दिया जा रहा है। खुद एक्टर भी अपने मिशन के सिलसिले में खूब प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक किताब भी लिखी है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ‘संयुक्त वन प्रबंधन: ग्रामीण अर्थव्यवस्था में महिला स्वावलम्बन’ पुस्तक का किया विमोचन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 30 दिसम्बर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में वन विभाग द्वारा संयुक्त वन प्रबंधन पर ‘संयुक्त वन प्रबंधन: ग्रामीण अर्थव्यवस्था में महिला स्वावलम्बन’ शीर्षक से प्रकाशित पुस्तक का विमोचन किया। मुख्यमंत्री ने पुस्तक के प्रकाशन पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद