स्व. मोतीलाल वोरा को मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों और विधायकों ने दी श्रद्धांजलि

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर 02 जनवरी 2021। अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा की तेरहवीं पर पदमनाभपुर स्थित मिनी स्टेडियम में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। शोकसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए और स्वर्गीय मोतीलाल वोरा को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय मोतीलाल वोरा के साथ बिताए अविस्मरणीय पलों को याद किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि स्वर्गीय मोतीलाल वोरा के कार्यों को हमेशा याद किया जाएगा। वे एक ऐसे राजनेता थे, जो सबको साथ लेकर चलते थे। मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अनेक ऐतिहासिक निर्णय व कार्य किए हैं जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। स्वर्गीय मोतीलाल वोरा एक योद्धा की भांति सदैव तत्पर रहकर कार्य करने वाले थे। वे अपने अंतिम समय तक पूरी शिद्दत के साथ कार्य करते रहे। उनके चले जाने से प्रदेश व देश ने एक ऐसा नेता खो दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्व. मोतीलाल वोरा की धर्मपत्नी श्रीमती शांति वोरा, उनके पुत्र अरविंद वोरा, विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य भंडार गृह निगम के अध्यक्ष अरूण वोरा एवं परिवारजनों से भेंट कर उन्हें सांत्वना दी।

स्वर्गीय मोतीलाल वोरा की श्रद्धांजलि सभा में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शालिनी यादव, दुर्ग नगर निगम के महापौर धीरज बाकलीवाल, आई.जी. विवेकानंद सिन्हा कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, सहित बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों के स्टालों का किया निरीक्षण: समूह की महिलाओं का किया उत्साहवर्धन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायगढ़ 02 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज जिला मुख्यालय रायगढ़ के मिनी स्टेडियम में आयोजित सभा स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा विगत दो वर्षों में हुए विकास कार्यों तथा सुराजी गांव योजना में किए जा रहे नवाचार से संबंधित स्टालों का अवलोकन किया। […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद