बुलंदशहर में शराब पीने से 4 की मौत, 16 लोग अस्पताल में भर्ती, गांव में हड़कंप

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बुलंदशहर 8 जनवरी 2021। उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब के काले कारोबार पर लगाम लगती नहीं दिख रही है। बुलंदशहर जिले में जहरीली शराब ने कहर बरपाया है। यहां एक गांव में जहरीली शराब को पीने से चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हैं। इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। मौके पर एसडीएम समेत कई थानों का पुलिस बल पहुंचा है। इन सबके बीच जहरीली शराब से हो रही मौतों ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

सिकंदरा के जीतगढ़ी गांव की घटना

सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी। इस इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है। बताया जा रहा है कि शराब पीने से लोगों की हालत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाए जाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। 15 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस बीच मामले में थाना पुलिस की लापरवाही पर एसपी ने सख्त कार्रवाई की है। थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पुरी को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस बीच गांव वालों ने आरोप लगाया है कि शराब माफिया और आबकारी विभाग की साठगांठ से जहरीली शराब को बेचा जा रहा था।

अभी अस्पताल में भर्ती लोगों का उपचार किया जा रहा है। कुछ की हालत गंभीर है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। बुलंदशहर के एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि अभी मामला संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

सर्दियों में गर्म रहना चाहते हैं तो गुड़ के साथ कुछ चीजों का सेवन करके बनाएं सुपर फूड

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव सर्दी के मौसम में हमे अपनी सेहत की तरफ खास ध्यान देने की जरूरत है। इस मौसम में छोटी-छोटी बीमारियां लंबे समय तक परेशान करती रहती हैं। इस मौसम में हमें ऐसी डाइट की जरूरत रहती हैं जो हमें अंदर से गर्म रख सकें। सर्दी […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला