अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को किया विश। सेलीब्रेट कर रहे हैं शादी की 20वीं सालगिरह। शेयर कि तस्वीरे

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड के ‘पावर कपल’ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं। दोनों आज अपनी शादी की 20वीं सालगिरह(20th Marriage Anniversary) सेलीब्रेट कर रहे हैं। 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने सात फेरे लिये थे। 

शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया (Social Media Post) पर ट्विंकल के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही कैप्शन में रोमांटिक नोट लिख कर टीना को मैरिज एनिवर्सी की बधाई भी दी है। अक्षय ने लिखा है “20 साल का साथ और तुम आज भी मेरे दिल को धड़का जाती हो। और कभी-कभी तो मुझे दीवार का सहारा लेने के लिए मजबूर कर देती हो। मुस्कान कभी दूर नहीं होती जब तुम मेरे पास होती हो। हैप्पी एनिवर्सरी टीना”

अक्षय के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर रिप्लाई कर रहे हैं, और ‘मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी’ को शादी की सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल बॉलीवुड के बेस्ट रियल लाइफ कपल्स में से एक हैं। 

दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री और साझेदारी दिखती है। अक्षय से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था। हांलाकि वह अब इंडस्ट्री में अपनी पहचान एक सफल इंटीरियर डिज़ाइनर के तौर पर बना चुकी हैं। साथ ही वह एक ब्लॉगर भी हैं। गजब के ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ के लिए ट्विंकल पहचानी जाती हैं।

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी करने के फैसला लिया था। अक्षय और ट्विंकल की शादी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से हैं। 

कहते हैं कि जब अक्षय ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया से अपने रिश्ते की बात करने गए थे, तब ट्विंकल ने उन्हें पहले नज़र में ‘गे’ समझ लिया था और इस शादी के लिए हामी नहीं भरी थी। हांलाकि बाद में उनकी ये गलतफहमी दूर हुई और उन्होने अक्षय के साथ ट्विंकल की शादगी को ग्रीन सिग्नल दे दिया।

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने भी शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने दो शर्तें रखी थीं। दरअसल उन दिनों ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ रिलीज़ होने वाली थी। ट्विंकल ने शर्त रख दी कि अगल ‘मेला’ हिट हुई तो वह अभी शादी नहीं करेंगी और अगर ‘मेला’ फ्लॉप हुई तो शादी ज़रुर होगी। अक्षय की खुशकिस्मती रही की ‘मेला’ फ्लॉप हो गई।

अक्षय और ट्विंकल खन्ना अब दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनका बेटा आरव 18 साल का हो गया है। जबकि बेटी नितारा 8 साल की हो गई है। अब दोनों बच्चों को अक्षय और ट्विंकल लाइम लाइट और मीडिया अटैंशन से दूर ही रखते हैं। अक्षय के बेटे आरव अपने पापा की ही तरह काफी अच्छे कुक हैं। ट्विंकल अक्सर आरव की कुकिंग की तारीफ सोशल मीडिया पर भी करती दिखती हैं।

Leave a Reply

Next Post

ब्रिटेन ने पीएम मोदी को दिया G7 सम्मेलन का न्योता, समिट से पहले करेंगे भारत का दौरा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली  17 जनवरी 2021। ब्रिटेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जून में होने वाले G7 समिट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। G7 में अमेरिका, फ्रांस, कनाडा, ब्रिटेन, जर्मनी, जापान और इटली शामिल हैं। सभी सदस्य देश बारी-बारी से सालाना समिट को होस्ट […]

You May Like

ट्रंप का दावा: एक दिन में खत्म करवा सकता हूं यूक्रेन युद्ध , रूस ने कहा-" ये नामुमकिन "....|....केन्या में हिंसक हुआ कर व्यवस्था के खिलाफ आंदोलन, विरोध प्रदर्शन में 39 लोगों की मौत....|....विशाल हथियार ले जाने में सक्षम नयी बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया: उत्तर कोरिया....|....U.K सुप्रीम कोर्ट ने 1971 के बांग्लादेश युद्ध अपराध के दोषी चौधरी मुईन-उद्दीन की अपील की मंजूर....|....भारत 4 आसियान देशों के साथ सीमा पार बनाएगा रिटेल पेमेंट प्लेटफार्म, RBI ने किया करार....|....धर्मांतरण नहीं रोका गया तो बहुसंख्यक आबादी एक दिन अल्पसंख्यक हो जाएगी: इलाहाबाद हाईकोर्ट....|....भारतीय सीमा पर लंबे समय तक तैनात रहेंगे चीनी सैनिक, रिपोर्ट में दावा- युद्ध का खतरा बरकरार....|....17 साल की उम्र में बैडम‍िंटन ख‍िलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत, पीवी सिंधु भी हुई शोक्ड....|....'60 हजार लोग बेघर हो गए हैं, यह कोई मजाक नहीं...', मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में सरकार पर भड़के कांग्रेस एमपी....|....भारत में तेजी से फैल रहा जीका वायरस, दो प्रेग्नेंट महिलाओं समेत 6 नए केस मिले