मार्च में रिलीज़ होगी RAJKUMAR RAO और JANHVI KAPOOR की ‘रूही’, हॉरर और कॉमेडी का लगेगा तड़का

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म को एक नया टाइटल मिल गया है- रूही (Roohi) और एकदम नई रिलीज डेट-11 मार्च 2021। वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद जान्हवी कपूर और राजकुमार राव दोनों ने फिल्म की पहली झलक अलग इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की । दोनों स्टार्स पहली बार इस फिल्म के जरिये काम करने जा रहे हैं। 

इस टीज़र को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, “दुल्हन की तरह सजेंगे थिएटर्स लेकिन दूल्हा ले जाएगी रूही। इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। बता दें कि  रूही एक गायन भावना की कहानी के आसपास केंद्रित है, जो दूल्हे को अपनी दुल्हनों के अधिकारी के लिए सोने के लिए डालता है । टीज़र बस की एक झलक प्रदान करता है, के रूप में यह एक गुनगुना शोर करने के लिए सेट है। 

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित रूही ने वरुण शर्मा भी शामिल हैं। टीजर में दूल्हों की तरह कपड़े पहने राजकुमार राव और वरुण शर्मा की झलक पेश करती दिखाई दे रही है जबकि घुंनाघाट के पीछे मिस्ट्री वुमन जान्हवी कपूर लगती हैं । ये एक भूत की कहानी कहती है जो अपने हनीमून पर दुल्हनों का अपहरण करता है ।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म में मल्टीपल नेम चेंज्स किए गए थे-इससे पहले इसे रूही अफज़ा से रूही अफज़ा नाम दिया गया था । मार्च में रिलीज की तारीख के साथ, रूही पहली फिल्मों में से एक होगी, जिसके बाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने देश भर के सिनेमा हॉल को 1 फरवरी से पूरी क्षमता से काम करने की अनुमति दी, हालांकि, COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल को लागू रखते हुए ।रूही पिछले साल जून के पहले हफ्ते में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थीं, लेकिन चल रही नॉवल कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म को स्थगित करना पड़ा था । ऐसी खबरें भी थीं कि मेकर्स डिजिटल रिलीज का विकल्प चुनेंगे। हालांकि, हॉरर-कॉमेडी अब मार्च में अपनी रिलीज़ की तैयारी में जुट गई है । 

यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री की तर्ज पर आधारित है, जो एक हॉरर-कॉमेडी है जो 2018 में स्मैश हिट निकली। फुकरे फेम वरुण शर्मा भी आने वाले हॉरर-कॉमेडी में अहम किरदार निभा रहे हैं। रूही फ़िल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा ने प्रोड्यूस किया है। 

Leave a Reply

Next Post

अंधोसरंचना के कार्याें को गुणवत्ता के साथ जल्द पूरा करें - कलेक्टर : समय सीमा की बैठक की संपन्न

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 16 फरवरी 2021। कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने आज समय-सीमा की बैठक में निर्माण एजंेसियों से कहा कि लोगों को सहूलियत देना प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता है। उन्होंने अधोसंरचना के कार्याें को प्राथमिकता के साथ समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश अधिकारियों को […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद