तेलुगु फिल्म ‘ Naandhi’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे अजय देवगन, प्रोड्यूसर दिल राजू से मिलाया हाथ

indiareporterlive
शेयर करे

शनिवार 26 जून 2021। अभिनेता अजय देवगन और प्रोड्यूसर वी वेंकट रमना रेड्डी उर्फ दिल राजू साथ मिलकर तेलुगु फिल्म ‘Naandhi’ की हिन्दी रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे। इस बात की जानकारी खुद अजय ने ट्वीट करते हुए दी है। बता दें कि यह तेलुगु फिल्म एक क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थीं। यह इसी साल 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अल्लारी नरेश और वरलक्ष्मी सरतकुमार ने शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था। 

अजय देवगन ने किया ट्वीट

अजय देवगन ट्वीट करते हुए लिखा , “आप सभी के साथ एक जरूरी कहानी साझा करने का वक्त है। दिल राजू प्रोडक्शन और एडी फिल्म्स (अजय देवगन फिल्म) तेलुगु की हिट फिल्म ‘Naandhi’ के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने को तैयार हैं।

अजय संग काम करने को बेताब हैं डायरेक्टर 

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अभी मेकर्स फिल्म के निर्देशक और स्टार कास्ट को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं। प्रोड्यूसर राजू का कहना है कि ‘Naandhi’ एक महत्वूपूर्ण मुद्दे पर बनी फिल्म है, जिसे अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा, “मैं इस तरह की महत्वपूर्ण कहानी पर अजय के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं। हमारी फिल्म अभी प्रारंभिक चरण में है और जल्द ही हम विस्तृत जानकारी साझा करेंगे। 

‘Naandhi’की तैयारी में अजय

अजय देवगन को ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि, उन्होंने इसके हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद को विवश हो गए और वो अब इसे 2021 में रिलीज के लिए इसकी तैयारी में जुट गए हैं। अजय देवगन के साथ इसमें दिल राजू, कुलदीप राठौड़ और पराग देसाई भी प्रोड्यूसर होंगे। पराग देसाई अजय देवगन के पब्लिसिस्ट हैं और वो करीब एक दशक से उनके साथ काम कर रहे हैं।

अजय की अपकमिंग फिल्में

इस फिल्म के अवाला अभी अभी अजय के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं। उनमें से फिल्म ‘मैदान’ जिसमें अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते दिखेंगे। इस फिल्म के अलावा अजय एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘आरआरआर’ और संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

Leave a Reply

Next Post

अब गांव में भी बनेंगे प्राइवेट अस्पताल : ग्रामीणों को मिल सकेगी विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाएं

शेयर करेमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अनुदान के लिए 10 दिनों में कार्ययोजना तैयार करने उद्योग विभाग को दिए निर्देश इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 26 जून 2021। ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं और मजबूती प्रदान करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अब निजी क्षेत्र का भी सहयोग लेने के निर्देश दिए हैं। […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई