प्रेमी जोड़े ने चुन्नी से एक साथ हाथ बांधकर चलती ट्रेन से लगाई छलांग, दोनों की दर्दनाक मौत

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

धौलपुर 30 नवंबर 2021 । धौलपुर जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैया इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक और युवती ने चुन्नी से एकदूसरे के हाथ एक साथ में बांधकर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी जिससे दोनों की मौत (Death) हो गई. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि जाति बंधन की दीवार आड़े आने के कारण जब दोनों की साथ जीने की कसम पूरी नहीं हो सकीं तो साथ मरने की ठान ली और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी.

जानकारी के अनुसार आगरा जिले के थाना सैंया इलाके के जाजऊ स्टेान से धौलपुर की तरफ करीब 500 मीटर की दूरी पर युवक और युवती के शव ट्रेक पर पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अरविंद निर्वाल ने बताया कि  युवक और युवती ने एक दूसरे के हाथ एक ही दुपट्टे से बांधे हुये थे. दोनों ने जहरीला पदार्थ भी खा रखा था. इसके कारण से दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे.

धौलपुर की रहने वाली थी युवती
पुलिस ने युवक व युवती की तलाशी ली तो उनके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान हरिओम मंगल पुत्र लखमी चंद मंगल निवासी कस्बा कागारौल आगरा और युवती की पहचान धौलपुर के बसई नबाब निवासी के रूप में हुई. पुलिस ने दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंया इलाज के लिए भेज दिया.

उपचार के दौरान हुई दोनों की मौत
वहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई. इस पर पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दी. सैंया थानाप्रभारी अरविंद निर्वाल ने बताया प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दे दी गई है.

युवक और युवती के परिवारों में मचा कोहराम
उल्लेखनीय है कि अमूमन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की घटनायें पहले भी कई बार आ चुकी है लेकिन चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने का यह संभवतया पहला मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की सूचना के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया.

Leave a Reply

Next Post

पुष्पा द राईस को ग्रैंड बनाने के लिए फिल्म के इवेंट में चिफ गेेस्ट बनकर आ सकते हैं प्रभास

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव हैदराबाद 30 नवंबर 2021 । अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडियन फिल्म पुष्पा अगले साल रिलीज होने वाली है. फिल्म 2 पार्ट में रिलीज होगी. पहले पार्ट का नाम है पुष्पा द राइज और दूसरे पार्ट का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है. फिल्म 17 […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद