KKR vs DC: मैच से पहले जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए श्रेयस अय्यर और आंद्रे रसेल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 10 अप्रैल 2022। कोलकाता नाइट राइडर्स (KRR) ने आईपीएल 2022 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम चार मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक लेकर तालिका में टॉप पर है। नए कप्तान श्रेयस अय्यर बेहतरीन तरीके से टीम को आगे ले जा रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस को दो बार की चैंपियन केकेआर ने आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्हें इंग्लैंड के व्हाइट बॉल कप्तान इयोन मोर्गन की जगह कप्तान बनाया। कोलकाता को अपना अगला मुकाबला आज यानि के 10 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। 

इस मुकाबले से पूर्व नए कप्तान श्रेयस अय्यर और ऑलराउंडर आंद्रे रसेल मस्ती के मूड में दिखाई दिए। श्रेयस अय्यर और रसेल ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम में डांस-ऑफ करते हुए नजर आए। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान जिम में डांस-ऑफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एक मिलियन डॉलर का नृत्य देखने के लिए तैयार हैं? 

कोलकाता के लिए यह सीजन अब तक काफी शानदार रहा है और टीम ने अय्यर की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों को मात दी है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने आईपीएल इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे तेज फिफ्टी जड़ी। कमिंस ने 14 गेंदों पर ही अर्धशतक ठोक दिया। 

Leave a Reply

Next Post

2+2 समिट: यूक्रेन संकट के बीच अमेरिका दौरे पर राजनाथ और जयशंकर, व्हाइट हाउस ने दिया यह बड़ा बयान

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव वांशिगटन 10 अप्रैल 2022। भारत- अमेरिका के बीच शुरू होने जा रही ‘2+2’ वार्ता से पहले व्हाइट हाउस की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव जेन साकी ने कहा कि, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का मानना है कि भारत-अमेरिका के […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच