IPL 2022: ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करने पर BCCI ने मैथ्यू वेड को लगाई कड़ी फटकार

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 20 मई 2022। आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस (GT) के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को बीसीसीआई की ओर से कड़ी फटकार लगाई गई है। वेड को इसलिए फटकार लगाई गई है क्योंकि उन्होंने गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के 67वें मैच में IPL की आचार संहिता का उल्लंघन किया था। दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें बैंगलोर ने गुजरात को 8 विकेट से पीटकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। वेड को आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। वेड ने मुकाबले में 13 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए।

दरअसल, ये मैच में RCB की ओर से ग्लेन मैक्सवेल छठा ओवर लेकर आए, जिनके ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड ने स्वीप लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बल्ले का मामूली सा किनारा लेकर पैड पर लगी और ऑन साइड की ओर चली गई। मैथ्यू वेड रन दौड़ पड़े, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने अपील कर दी और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। 

इसके बाद मैथ्यू वेड ने तुरंत अपना बल्ला दिखाकर डीआरएस की मांग कर दी कि उनका बल्ला गेंद पर लगा है। थर्ड अंपायर ने फुटेज में पाया कि बैट और बॉल का संपर्क हुआ है, लेकिन अल्ट्राएज में देखा तो उसमें कोई हरकत नहीं थी। ऐसे में अंपायर ने बाकी का काम करके उन्हें LBW आउट करार देने का फैसला किया। इसके बाद क्या था मैथ्यू वेड भड़क उठे। मैदान से बाहर जाते समय उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था।

मैथ्यू वेड यहीं नहीं रुके, उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाते समय सबसे पहले तो अपना हेलमेट दे मारा और फिर अपने बल्ले को मेज पर दे मारा। गुजरात की टीम के साथी खिलाड़ियों ने उनको समझाने की कोशिश की और उनको रोका। तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ। बता दें कि रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, जब अल्ट्राएज में गेंद और बल्ले के संपर्क से पहले ही हरकत देखी गई थी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Leave a Reply

Next Post

कोरोना वायरस: उत्तर कोरिया में 20 लाख लोगों को बुखार, भारत में आज फिर 2000 से अधिक मरीज

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 21 मई 2022। दुनिया के कई देशों में एक बार फिर से कोरोना का कहर शुरू हो गया है। इसमें एशियाई देश उत्तर कोरिया सबसे अधिक प्रभावित है। उत्तर कोरिया में 20 दिन में 20 लाख लोगों को बुखार ने अपने चपेट में […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच