एमी नामांकित वेब सीरीज द बॉयज के चौथे सीजन का टीजर रिलीज, फैंस का उत्साह बढ़ा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 03 दिसंबर 2023। अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन की सीरीज ‘द बॉयज’ अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बहुप्रतीक्षित सीजन का टीजर हाल ही में सीसीएक्सपी में दिखाया गया। एमी-नामांकित हिट ड्रामा सीरीज अगले वर्ष यानी 2024 में अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। 

‘द बॉयज’ के चौथे सीजन का टीजर जारी

ग्लोबल हिट ड्रामा सीरीज ‘द बॉयज’ के चौथे सीजन की पहली झलक टीजर के माध्यम से दुनिया के सबसे बड़े हास्य सम्मेलन सीसीएक्सपी में दिखाया गया। इस सम्मेलन में भाग लेने वाले प्रशंसक एमी-नामांकित बहुप्रतीक्षित चौथे सीजन की पहली झलक को देखकर आश्चर्यचकित रह गए। सीजन चार में, दुनिया कगार पर है। विक्टोरिया न्यूमैन ओवल ऑफिस के पहले से कहीं अधिक करीब है, और होमलैंडर के शक्तिशाली अंगूठे के नीचे है, जो अपनी शक्ति को मजबूत कर रहा है। 

कहानी में आया बड़ा बदलाव

टीजर से साफ होता है कि बुचर, जिसके पास जीने के लिए केवल कुछ ही महीने बचे थे, ने बेक्का के बेटे के साथ-साथ द बॉयज लीडर के रूप में अपनी नौकरी भी खो दी है। टीम के बाकी सदस्य उसके झूठ से तंग आ चुके हैं। पहले से कहीं अधिक ऊंचे दांव के साथ, उन्हें बहुत देर होने से पहले एक साथ काम करने और दुनिया को बचाने का एक तरीका ढूंढना होगा। अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन की इस सीरीज का प्रीमियर 2024 में प्राइम वीडियो पर होगा।

‘द बॉयज’ के अभिनेता, निर्माता

द बॉयज में कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, जेसी टी. अशर, लाज अलोंसो, चेस क्रॉफर्ड, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, कोल्बी मिनिफी, क्लाउडिया डौमिट और कैमरून क्रोवेटी शामिल हैं। सीजन चार में सुसान हेवर्ड, वैलोरी करी और जेफरी डीन मॉर्गन का स्वागत किया जाएगा। ‘द बॉयज’ गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की द न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे अधिक बिकने वाली कॉमिक पर आधारित है, जो कार्यकारी निर्माता भी हैं, और इसे कार्यकारी निर्माता और श्रोता एरिक क्रिपके द्वारा विकसित किया गया है। सेठ रोजन, इवान गोल्डबर्ग, जेम्स वीवर, नील एच. मोरित्ज़ पावुन शेट्टी, फिल स्ग्रीशिया, मिशेला स्टार, पॉल ग्रेलॉन्ग, डेविड रीड, मेरेडिथ ग्लिन, जुडालिना नीरा, केन एफ. लेविन और जेसन नेट्टर भी कार्यकारी निर्माता के रूप में हैं। द बॉयज का निर्माण अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन द्वारा क्रिप्के एंटरप्राइजेज, ओरिजिनल फिल्म और पॉइंट ग्रे पिक्चर्स के साथ किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

उत्तरी इस्राइल में हिजबुल्लाह का हमला जारी, सीरिया के एयर डिफेंस सिस्टम को निशाना बना रही आईडीएफ

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव यरूशलम 03 दिसंबर 2023। इस्राइल सुरक्षा बल ने इस्राइल और हमास के बीच सात दिन के संघर्ष विराम के समाप्त होने के बाद शनिवार को दक्षिणी लेबनान में हिजबुल्लाह के ठिकानों पर हमला किया है। हालांकि, हिजबुल्लाह इस संघर्ष विराम में शामिल नहीं था, लेकिन पिछले […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई